राष्ट्रीय

‘हम पांच अब आयेगा असली मजा’ के नये सीजन के साथ

मनोरंजन के विविधतापूर्ण चैनल बिग मैजिक पर नब्बे के दशक का हिट शो ‘हम पांच फिर से’ की कहानी में नया मोड़ आने वाला है। ‘हम पांच अब आयेगा असली मजा’ के नाम से यह शो दर्शकों को हर दिन हंसी का डोज देने वाला है, जो एक व्यस्त दिन के बाद आराम पाने और तनावमुक्त होने में मदद करेगा। इस शो में मौजूदा कलाकारों के साथ, कुछ नये कलाकार, नये लोकेशन और पहले से भी ज्यादा काॅमेडी से भरपूर कहानी शामिल हो रही हैं। हर उम्र के लोगों के बीच सबके पसंदीदा काॅमेडी शो की पृष्ठभूमि बनारस पहुंच रही है। गांव की पृष्ठभूमि कहानी के अनुरूप बिलकुल सटीक है, क्योंकि यह आनंद माथुर के इर्द-गिर्द घूमती है। वह 5 बहनों को अपनी जड़ों की ओर वापस लौटने के उद्देश्य के साथ तौर-तरीके सिखा रहा है।
इसकी पृष्ठभूमि आनंद माथुर की मां दुलारी देवी के इर्द-गिर्द घूमती है, यह भूमिका गुड्डी मारूति निभा रही हैं। वह गांव के मुखिया के एक सशक्त किरदार में नजर आयेंगे, जो अपने काम से रिटायर होना चाहती हैं, लेकिन यह विरासत किसी जिम्मेदार को सौंपना चाहती हैं। शुरुआत में अपने सहायक को जिम्मेदारी सौंपती है, जबकि इस दौरान वह दुविधा से गुजर रही है कि अपने बेटे और सहायक में से कौन सही उम्मीदवार है। अपनी भूमिका और नये सीजन के बारे में बताते हुए गुड्डी मारूति कहती हैं, ‘‘इस तरह के मजेदार शो का हिस्सा बनने पर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। उन कलाकारों ने बहुत ही कम समय में अपनी छाप छोड़ी है और मुझे इस शो में अपने नये किरदार के साथ दर्शकों का रोमांच बढ़ाने का बेसब्री से इंतजार है। बनारस में शूटिंग करना काफी मजेदार रहा है क्योंकि हम सबके लिये यह काम के साथ घूमने-फिरने जैसा अनुभव था।’’
वहीं दूसरी ओर, 5 बहनें अपनी हरकतों से आनंद माथुर को परेशान करने का काम जारी रखेंगी। वे सभी संस्कारों और परंपरा को सीखने के उद्देश्य से गांव लाये जाने की वजह से काफी दुखी हैं। यहां से शुरू होगा गांव में परिवार का एक मजेदार सफर, जोकि हंसी और ठहाकों से भरपूर होगा। तो आप भी शामिल हो जाइये माथुर परिवार के रोमांचक सफर में, सोमवार-शुक्रवार, रात 9.30 बजे, केवल बिग मैजिक पर।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *