राष्ट्रीय

इंटक श्री अम्बाटी कृष्णमूर्ति ने बढती हुई कीमतों की दर के लिए भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोला

दिल्ली । राष्ट्रीय अध्यक्ष इंटक श्री अम्बाटी कृष्णमूर्ति ने अपने पदाधिकारियों की केन्द्रीय टीम को साथ लेकर बढती हुई कीमतों की दर के लिए भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस अवसर पर कई कार्यकारिणी संस्थाओं के कार्यकर्ताओं को साथ लेकर एक बडी जनसभा का आयोजन 18.7.2018 को तालकटोरा स्टेडियम दिल्ली में किया जाएगा। जहां समुचे भारत से बडे स्तर पर कार्यकर्ताओं के द्वारा भाग लिया जाएगा।
मजदूरों, नौकरी पेशा लोगों (जिसमें कि मध्यम व निम्न वर्ग आय के लोग आते हैं जो कि समझ चुके है कि पिछले चुनाव में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को चुनने की गलती को सुधारने के लिए एवं मौजूदा सरकार की मजदूरों के खिलाफ चलाई जाने वाली नीतियों का विरोध जताया है।
1. घरेलू एवं हमारी रोजमर्रा उपयोगी सामान की जरूरतों की कीमतों के बढ़ने को रोकने की मांग।
2. मजदूरों एवं नौकरी पेशा लोगो या निम्न एवं मध्यम वर्गीय परिवारों की नियूनतम आय सीमा सम्बन्धित बोर्ड का गठन।
3. असल आय के उपर बोनस का प्रावधान जो कि कामकाज को प्राप्त हो रही है।
4. बाहरी स्रोतो को गैरकानूनी घोषित करना व अपने पुराने वर्करों को काम पर वापिस लगाना।
5. ठेकेदारी प्रथा कानून को पूर्ण रूपेण लागू करना।
6. सारे कामगारों को जीपीएफ तथा पेंशन की मांग। व्यवस्थित तथा अव्यस्थित क्षेत्र के कामगारों को सरकार द्वारा सुविधायें देने की मांग।
7. सारे प्राईवेट एजुकेशन तथा मीडिया संस्थानों को राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता दिलाना
8. हर एक नए जन्मे बच्चे का बीस लाख का बीमा फ्री करना।
मुख्य अतिथि एक्स एमएलसी श्री बी राधाकृष्णा एवं जन सभा को सम्बोधित करेंगे तथा आने वाले चुनाव के लिए अपने बिछडे हुए कांग्रेसी भाईयो को कांग्रेस का दोबार आने पर स्वागत करेंगे। श्री राहुल गांधी जी को प्रधान मंत्री के तौर पर देखेंगे माननीय अतिथि एक्स एमपी बी ए पासवान भारत सरकार से अपील करेंगे कि भारतीय कामगारों व मजदूरों सम्बंधित संस्थाओं एवं संस्थानों के हितों का ध्यान रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *