राष्ट्रीय

पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी वाले मेल से सुरक्षा एजेन्सियां हुई अलर्ट

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाने से मारने की धमकी मिली है। सूत्रों के मुताबिक यह धमकी दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक के आधिकारिक ईमेल आईडी पर मिली है। दिल्ली पुलिस के कमिश्नर के ईमेल आईडी पर एक लाइन का मेल आया है, जिसमें पीएम मोदी को मारने की धमकी दी गई है। इस मेल में दिन, महीना और साल 2019 का जिक्र है। बताया जा रहा है कि यह मेल असम राज्य के किसी जिले से किया गया है। हालांकि, जांच एजेंसियां मेल की जांच में जुटी है।
वहीं, पीएम मोदी को मारने की धमकी से संबंधित जब दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता मधुर वर्मा से पूछा गया, तो उन्होंने साफ तौर पर इनकार किया और कहा कि उनके पास ऐसे किसी मेल की जानकारी नहीं है। गौरतलब है कि बीते कुछ महीने पहले भी पुणे की पुलिस ने कोर्ट में एक खत पेश करते हुये दावा किया था कि माओवादी पीएम मोदी की ‘राजीव गांधी की तरह हत्या’ करने की साजिश रच रहे थे। पुलिस ने एस संबंध में 5 लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनके संबंध प्रतिबंधित सीपीआई-माओवादी संगठन से हैं।
बताते चलें कि यह पहली बार नहीं है जब पीएम मोदी को लेकर धमकी मिली है। इससे पहले भी अगस्त महीने में पीएम मोदी पर ‘‘रासायनिक हमले’’ की धमकी देने का मामला सामने आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *