राष्ट्रीय

’’सेंट्स ’एन‘ सिनर्स‘‘ लाए हैं म्युजिक, फ्यूजन फूड और लाजवाब ड्रिंक्स का शानदार मेल

गुड़गांव, निशा जैन। गुड़गांव में खुले नवीनतम रेस्टो-बार सेंट्स ’एन‘ सिनर्स ने लंबे समय से चले आ रहे उस अभाव को भरने का भरोसा दिलाया है जहां उम्दा संगीत के साथ-साथ षानदार कलीनरी और बेवेरेज अनुभव भी हासिल किया जा सके। यहां मेहमानों को मिलेगा काॅन्टीनेंटल, इंडियन और एषियन मैन्यू के साथ-साथ बार और लाइव म्युजिक का जबर्दस्त मेल। यह मूनशाइन फूड वैंचर्स एलएलपी का पहला कलीनरी वैंचर है जिसे ग्लोबल फाॅयेर माॅल में खोला गया है। उद्घाटन की रात ही जाने माने बैंड फ्रिस्की पाइंट्स और डीजे एएमआई की शानदार परफाॅरमेंस ने इसके पब-सरीखे माहौल को और भी जानदार बनाते हुए मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
सेंट्स ’एन‘ सिनर्स में बेहद आरामदायक माहौल है और कस्टमाइज्ड इंटीरियर्स का इसकी पेशकश से पूरी तरह मेल कराया गया है। म्युजिक का अंदाज कल्ट पाॅप एंड राॅक था और डीजे के शानदार संग्रह में पुराने क्लासिक्स की बहार ने समां बांध दिया। इस मौके पर पाॅप सिंगर अनामिका, स्प्रिचुअल थेरेपिस्ट षिखा वर्मा, फिटनैस एक्सपर्ट जतिन अरोड़ा के अलावा बूट कैंप यैलो तथा कार्पोरेट जगत के अन्य कई जाने-पहचाने चेहरे मौजूद थे।
इस अवसर पर “सेंट्स एन सिनर्स” के संस्थापक विशाल आनंद ने कहा, ’’मुझे गुड़गांव और एनसीआर में गाॅरमे एवं म्युजिक कद्रदानों के लिए इस नई पहल को पेश करते हुए बेहद खुषी है। हमारा नजरिया अपने मेहमानों को शानदार और अभूतपूर्व अनुभव दिलाने का है। ऐसी कोई जगह नहीं है जहां कल्ट म्युजिक थीम को पसंद न किया जाता हो और हम पाॅप एंड राॅक के दीवानों के लिए अब एक और मंजिल लेकर आए हैं। हमारे क्लासिक मैन्यू में बेवेरेजेस और फूड की विस्तृत वैरायटी है एक-दूसरे को संपूर्णता देेंगे।”
म्युजिक, उम्दा फूड और बारटेंडर ने सेंट्स ’एन‘ सिनर्स में लाइव म्युजिक बैंड की धुनों के अनुरूप कुछ दिलचस्प मिक्स पेश किए और कुल-मिलाकर यह मौका न्यू वल्र्ड म्युजिक, प्लैटैड फूड और मेहमानों के मूड को वल्र्ड क्लास बेवेरेज से मेल कराने वाला साबित हुआ। बार मैन्यू को बेहद क्रिएटिव तरीके से तैयार किया गया है और यहां शानदार फूड के साथ-साथ अपनी तरह के उम्दा बेवेरेज उपलब्ध कराए गए हैं। डाक गंजियोंग, लैंब षैंक निहारी, आॅरेन्ज चिली कंपोट के साथ साॅटेड प्राॅन्स, तथा टेकिला सनराइज कुछ ऐसी जोरदार पेशकश है जिसने मेहमानों के लिए सही मायने में अद्भुत गाॅरमे अनुभव जुटाया है।
अपनी योजनाओं को साझा करते हुए आनंद ने कहा, “हम टियर 1 और टियर 2 शहरों पर केंद्रित करना चाहते हैं और 2018 के अंत तक हमारा इरादा कम से कम 3-4 और आउटलेट्स खोलने का है। हम आने वाले समय में और भी नए फूड एवं म्युजिक कन्सेप्ट्स अपने उन मेहमानों के लिए पेश करते रहेंगे जो सिर्फ और सिर्फ सर्वश्रेश्ठ ही चाहते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *