आज भी पीएम नरेंद्र मोदी के बाप का नाम कोई नहीं जानता है : विलासराव

जयपुर, राजस्थान। अभी हाल की ही बात है जब सीपी जोशी अटपटे बयान दिए थे जिसकी वजह से उनके बयान पर बवाल हुआ था। राजस्थान चुनाव में कांग्रेस नेताओं के बड़बोले बयान की वजह से राहुल गांधी को ट्वीट करना पड़ा था। अब कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विलासराव ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि जिस प्रधानमंत्री मोदी के पिता का नाम किसी को पता नहीं है, वो मोदी राहुल गांधी से हिसाब मांगते हैं, जबकि एक राहुल गांधी हैं जिसकी पीढ़ियों के बारे में सबको पता है।
पूर्व केंद्रीय मंत्री आए तो थे कांग्रेस के बिगड़े काम बनाने लेकिन ऐसा बयान दे दिया जो आग में घी डालने के बराबर है। बागियों को मनाने बाड़मेर आए विलासराव ने कहा कि हम सभी बागी नेताओं को मनाने में लगे हुए हैं लेकिन इसके बावजूद नहीं माने तो पार्टी इन लोगों पर कार्रवाई करेगी। इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी पंकज प्रताप सिंह के कार्यालय पहुंचे पूर्व केन्द्रीय मंत्री विलासराव ने लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा।
उन्होंने कहा, ‘भाजपा सरकार ने झूठ बोलने के सिवाय किया क्या है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक नंबर का झूठा पीएम है, पूरी दुनिया में ऐसा पीएम कभी नहीं देखा।
‘पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने विवादित बयान देते हुए कहा, ‘पीएम नरेंद्र मोदी जो राहुल गांधी से भिड़ रहे हैं, नरेन्द्र मोदी को पीएम बनने से पहले कौन जानता था। आज भी पीएम नरेंद्र मोदी के बाप का नाम कोई नहीं जानता है, लेकिन राहुल गांधी के बाप का नाम तो क्या पीढ़ियों का नाम तक सभी को पता है और जिसके बाप का नाम पता नहीं वो प्रधानमंत्री मोदी, राहुल गांधी से हिसाब मांग रहे हैं। किस बात का हिसाब मांग रहे हैं।‘
कांग्रेस पार्टी के टिकट बंटवारे के बाद सिवाना विधानसभा में कांग्रेस पार्टी में हुई आपसी फूट व बगावत के बाद शनिवार को रूठे नेताओं को मनाने के लिए पूर्व केन्द्रीय मंत्री विलासराव मुत्तेवार सिवाना पंहुचे, यहां उन्होंने कई बागी नेताओं से संपर्क किया लेकिन सिर्फ एक बागी पूर्व प्रधान गरिमा राजपुरोहित को ही मना पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *