इंजीनियर विशाल केलकर ने किया कोरबा विधानसभा से चुनाव लड़ने का ऐलान

कोरबा। आगामी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में सामाजिक कार्यकर्ता और जनसंगठन पार्टी के संयोजक इंजीनियर विशाल केलकर ने कोरबा जिले से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। विशाल निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे।
बिट्स पिलानी से बी. टेक. करने के बाद उन्होंने सामजिक कार्यों की तरफ रुख किया। वर्षों तक इन कार्यों से जुड़े रहने के बाद विशाल अब सक्रिय राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं। विशाल केलकर लगातार समाज में बुनियादी सुधारों के लिए संघर्ष करते आये हैं। हाल के दिनों में इन्होंने श्रमदान किया था। इस अभियान के तहत सड़कों के गड्ढों को भरने का काम किया गया। युवा नेता विशाल केलकर मुखर रूप से अपनी बात रखते आये हैं। वो जिले में बिजली कटौती की समस्या को लेकर आंदोलन कर चुके हैं। कई मौकों पर विशाल ने छात्र-छात्राओं को स्कूल सामग्री उपलब्ध करवाए हैं।
विशाल ने वर्तमान सरकार और कोरबा विधायक के काम कर सवाल खड़े किये। उन्होंने कहा, ‘ये सरकार और विधायक का दायित्व है कि लोगों को बुनियादी सुविधा मुहैया कराई जाए। बिजली, साफ पानी, शिक्षा और सड़क जैसे बुनियादी जरूरतों को आम लोगों तक पहुँचाने में वर्तमान सरकार और स्थानीय विधायक नाकाम रहे हैं। इन्हीं सामजिक मुद्दों की लड़ाई लड़ने मैं राजनीति में आया हूँ।’
पिछले दिनों दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में विशाल केलकर को सामाजिक कार्यों में उल्लेखनीय योगदान के लिए पुरस्कृत भी किया गया है। छत्तीसगढ़ में 12 और 20 नवंबर को दो चरणों में मतदान होने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *