राजनीति

उत्तर राज्य नव निर्माण सेना अध्यक्ष अमित जानी ने राजस्थान चुनाव में 200 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की

नई दिल्ली। उत्तर राज्य नव निर्माण सेना (उनसे) ने बीजेपी सरकार पर हिंदुओं के उत्पीड़न का आरोप लगाया। उत्तर राज्य नव निर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने बीजेपी सरकार पर हिंदुओं का शोषण और उनका दमन करने का आरोप लगाया। 2009 में बनी उत्तर राज्य नव निर्माण सेना ने राजस्थान चुनाव में 200 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की। अमित जानी ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव अभियान में वह भले ही नरेंद्र मोदी के चुनाव अभियान को समर्थन दें, लेकिन राजस्थान में बीजेपी को हिंदू विरोधी कार्यों का खामियाजा भुगतना होगा। अमित जानी ने नारा भी दिया, “मोदी तुझसे बैर नहीं, पर वसुंधरा तेरी खैर नहीं।“
उत्तर राज्य नव निर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने बताया कि 5फरवरी को गृहमंत्री राजनाथ सिंह के संसदीय क्षेत्र लखनऊ में विशाल स्वाभिभान सम्मेलन होगा, जिसमें देश की पुलिस की ओर से हिंदू प्रतीकों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई के विरोध में आवाज बुलंद की जाएगी। अमित जानी ने बताया कि बीजेपी सरकार में हिंदुओं के लगातार हो रहे उत्पीड़न के चलते उन्होंने राजस्थान से चुनाव लड़ने का फैसला किया है। प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमित जानी ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार हिंदुओं के वोट से सत्ता में आकर अब हिंदुओं को ही कुचलने में जुटी है। बीजेपी सरकार मे लगातार हो रहे हिंदुओं के उत्पीड़न के चलते उन्हें चुनाव मैदान में उतरना पड़ रहा है।
अमित जानी ने कहा कि पद्मावत फिल्म पर सरकार का दोहरा चरित्र सामने आ रहा है। प्रवीण भाई तोगड़िया को हिंदू मसलों पर आवाज उठाने से रोकने के लिए एनकाउंटर का डर दिखाया जा रहा है और हिंदुत्व की लड़ाई को कमजोर करने की कोशिश कर रही है। लव जिहाद की लड़ाई लड़ने वाले शंभू नाथ रैगर को जेल में ठूंस दिया गया है। वह अफराजुल मर्डर केस में जेल में बंद है। लव जिहाद के खिलाफ झंडा बुलंद करने वाले शंभू नाथ रैगर को जेल से राजस्थान चुनाव लड़ाया जाएगा। ताजमहल को तेजोमहालय कह देने भर से उनके खिलाफ केस ठोंक दिया गया।। कश्मीरी पत्थरबाजों का डटकर विरोध करने के कारण राजनाथ सिंह जी ने मुझे जेल भिजवाया। विश्व सनातन धर्म के राष्ट्रीय प्रचारक उपदेश राणा को 6महीने के लिए राजस्थान से तड़ीपार कर दिया गया। जयपुर की जेल में उपदेश को कड़ी यातना दी गई। विदिशा में भारत माता की आरती रोककर कई हिंदू कार्यकर्ताओं को जेल में डाल दिया गया। बॉबी कटारिया को हरियामा पुलिस आतंकवादियों की तरह ट्रीट कर रही है। अमित जानी ने कहा कि राजस्थान में भीड़ ने खुलेआम नारे लगाए, “अगर भारत में रहना है तो अल्ला-ओ अकबर कहना है, लेकिन भीड़ में शामिल एक भी व्यक्ति पर मुकदमा दर्ज हीं हो पाया।“ आज हिंदुओं को एक राजनैतिक बैनर देना जरूरी है, ताकि बीजेपी से नाराज हिंदू कांग्रेस की और न चला जाए और हिंदुत्व के आंदोलन को आत्महत्या न करनी पड़े। सिरोही में मां-बेटे को मार दिया और आरोपी पर सरकारी रहमोकरम है। शंभूनाथ मामले में मारे गए अफराजुल को 50 लाख मुआवजा दिया गया,लेकिन मां-बेटे को फूटी कौड़ी तक नहीं दी गई। इसके अलावा दिनदहाड़े पाली में आरएसएस के लोगों पर पथ संचालन के दौरान पत्थर मारे गए। ये सब हिंदूवादी सरकार में हो रहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *