चायवाले की पोस्ट खाली अब मैं लिखूंगा चायवाला : अखिलेश

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने ट्विटर प्रोफाइल पर चौकीदार जोड़ने के बाद विपक्षी नेताओं ने हमला बोल दिया है। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पीएम ने अब चायवाले की पोस्ट छोड़कर चौकीदार की पोस्ट ले ली है, इसका मतलब चायवाले की पोस्ट खाली ही गई है। इसलिए अब वह चायवाले की पोस्ट ले लेंगे।
अखिलेश ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में कहा, चायवाले की पोस्ट खाली हो गई है, इसलिए अब मैं अपने ट्विटर प्रोफाइल में चायवाला लिख लूंगा। वैसे भी हम यादव दूध वाले होते हैं। एसपी अध्यक्ष ने कहा कि वह दूधवाले हैं और दूध से चाय बनती हैं इसलिए अब चायवाले की पोस्ट खाली होने पर यह पोस्ट वह ले लेंगे। उधर, एसपी के यूपी अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने ट्विटर पर अपने नाम से पहले अंबानी का चौकीदार चोर है लिख लिया।
‏छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चौकीदार नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, भाई साहब! यह चौकीदार बड़ा हाई-फाई है। बड़े बंगले में रहता है, बड़ी गाड़ियों में घूमता है, महंगे सूट पहनता है, काजू-बादाम खाता है और सिर्फ बड़े-बड़े लोगों के काले धन की ही चौकीदार करता है। सच में यह वाला चौकीदार काम पर रखने लायक नहीं है। बहुत महंगा पड़ गया देश को।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *