समाज को जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए – पम्मा

नई दिल्ली । गुरु गोविंद सिंह जी के प्रकाश उत्सव के उपलक्ष पर फ्डिम फाइटर स.अमर सिंह सब्बरवाल मेमोरियल फाउंडेशन (रजि.) की ओर से सड़क के किनारे वा अस्पतालों के बाहर सो रहे जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरित किए बाद चाय पिलाई नेशलन अकाली दल के अध्यक्ष व एंग्री मैन का खिताब पा चुके परमजीत सिंह पम्मा की अध्यक्षता में रात करीब 1ः00 बजे ईश्वर सिंह पनेसर, जसविंदर सिंह सब्बरवाल, पलविंदर सिंह सब्बरवाल कीर्ति नगर, मोती नगर, करोल बाग, धौला कुआं, ऑल इंडिया मेडिकल हॉस्पिटल सहित अनेक जगहों पर सड़क के किनारे बिना कंबल के सो रहे लोगों कंबल देख कर उनको चाय पिलाई।
इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा ने कहा हमें जरूरतमंद लोगों की हमेशा मदद करनी चाहिए हम लोग जगह-जगह लंगर, भंडारे इत्यादि लगाते हैं मगर उसके साथ-साथ ऐसे लोगों की भी मदद करनी चाहिए जिससे उन लोगों को कुछ सहायता मिल सके।
उन्होंने कहा यह देख कर बड़ा दुख होता है कि छोटे छोटे-बच्चे बिना कंबल, रजाई के सोए पड़े हैं बुजुर्ग लोग ठंड में कांप पर है अपने रिश्तेदारों का इलाज कराने आए हस्पताल के पास सो रहे हैं अगर ऐसे लोगों की हम जरा सी सहायता कर पाए तो हम अपने आप को बड़ा भाग्यशाली समझेंगे और गुरु साहब का संदेश भी यही है जरूरतमंदों की सहायता करना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *