खेल

फनस्कूल ने बेब्लेड बर्स्ट इंडियन चैंपियन ढूंढने के लिए आयोजित किया एक दिलचस्प बेब्लेड चैलेंज

दिल्ली। भारत की अग्रणी खिलौना कंपनी फनस्कूल इंडिया लिमिटेड प्रतिभाशाली युवा बच्चों/ब्लेडर्स ढूंढ निकालने के मिशन पर है जिससे राष्ट्रीय स्तर के बेब्लेड बर्स्ट टूर्नामेंट आयोजनों की सीरीज के जरिए वह उनके कौशल को परख सके। नवंबर 2018 में पेरिस में किडएक्सपो में आयोजित होने वाली 2018 बेब्लेड बर्स्ट वर्ल्ड चैंपियनशिप में अभी तक के पहले भारतीय प्रतिनिधि की पहचान करने और उसे चुनने के लिए यह आयोजन किया जा रहा है। जापान में 1999 से शुरू हुआ बेब्लेड एक वैश्विक आयोजन है। यह ब्रांड ब्लेडर्स को सर्वोत्तम स्तर का जुझारूपन अनुभव देती है और पिछले कुछ साल के दौरान भारत में कई लाख बेब्लेड टाॅप्स बिक चुकी हैं। बेब्लेड बर्स्ट, बेब्लेड सागा का तीसरा और नवीनतम संस्करण है और इसमें बेब्लेड टाॅप्स, लाॅन्चर्स और स्टेडियम्स की रेंज है जो आपके बच्चे के पास होनी ही चाहिए। बेब्लेड बर्स्ट सीरीज के खिलौने भारत में पिछले साल लाॅन्च किए गए थे और इन्हें बच्चों ने हाथोंहाथ लिया।
भारत में फनस्कूल के खिलौनों की आधिकारिक वितरक फनस्कूल इंडिया लिमिटेड ऐसे युवा प्रतिभागियों की खोज में जुटी है जो चुनौतीपूर्ण प्रतियोगिताओं की इस सीरीज में हिस्सा लेकर ब्लेडिंग के लिए अपने जुनून और तराषे गए कौशल को प्रदर्शित कर भारत के बेब्लेड बर्स्ट चैंपियन बनें और बेब्लेड बर्स्ट वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करें। अल्टीमेट नैशनल चैंपियन ढूंढने की यात्रा जुलाई 2018 से शुरू होगी जिसमें फनस्कूल इंडिया लिमिटेड 5 शहर स्तरीय टूर्नामेंटों का आयोजन करेगा। ये टूर्नामेंट बेंगलुरु, चेन्नई, मुंबई, कोलकाता और दिल्ली के प्रसिद्ध माॅलों में होंगे।
प्रत्येक शहर से फाइनलिस्ट/क्वालीफायर फिर एक-दूसरे के साथ बेहद मुश्किल प्रतिस्पर्धा में ’नैशनल चैंपियन’ के टाइटल के लिए लड़ेंगे। यह फाइनल्स 19 अगस्त 2018 को दिल्ली में आयोजित किए जाएंगे। इसके बाद नैशनल चैंपियन बेहद प्रतिश्ठित बेब्लेड बर्स्ट वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करेगा जहां उसका मुकाबला फ्रांस के पेरिस में किडएक्सपो में 3 नवंबर 2018 को होने वाले फाइनल्स में अन्य देशों के विजेताओं से होगा।
नैशनल चैंपियनशिप में प्रतिभागिता के लिए प्रतियोगी आयोजनस्थल पर पंजीकरण करा सकते हैं। पंजीकरण पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर होगा। तो आप किस बात का इंतजार कर रहे हैं? अल्टीमेट बेब्लेड बर्स्ट चैंपियन बनने के लिए अभी पंजीकरण कराओ!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *