खेल

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली का वैक्स फिगर भी शामिल हुआ मैडम तुसाड्स में

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की नई फिगर का मैडम तुसाड्स दिल्ली में आज अनावरण किया गया। कोहली इंटरेक्टिव जोन में अपने सिग्नेचर पोज में खेल की दुनिया के अन्य दिग्गजों के साथ होंगे। इस फिगर से विराट कोहली के प्रशंसकों को अपने हीरो के नजदीक आने और तस्वीरें लेने का मौका मिलेगा।
विराट की फिगर सिटिंग सत्र के दौरान लिए गए 200 से अधिक मापों और तस्वीरों की मदद से बनाई गई है। प्रशंसक विराट को भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने और स्ट्राइक करने के लिए तैयार अपनी डायनमिक पोज में देखेंगे। यह पोज एक अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी के तौर पर विराट की उपलब्धियों को दर्शाता है और अब वह इस आकर्षण को देखने आने वाले प्रशंसकों का दिल जीतेंगे।
अपने फिगर के अनावरण के मौके पर भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने कहा, ’’मेरा फिगर बनाने के लिए किए गए प्रयासों और अविश्वसनीय काम की सराहना करता हूं। जीवनभर याद रहने वाले इस अनुभव के लिए मेरा चयन करने को लेकर मैं मैडम तुसाड्स का धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं अपने प्रशंसकों का उनके प्यार एवं समर्थन के लिए आभार प्रकट करता हूं। यह अनुभव मेरे जीवन की प्यारी यादों में सुरक्षित रहेगा। इस अविश्वसनीय शिल्पकला  के लिए शुभकामनाएं और अब मैं प्रशंसकों की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करूंगा।’’
इस मौके पर श्री अंशुल जैन, जनरल मैनेजर एवं डायरेक्टर, मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, ’’भारत में क्रिकेट और क्रिकेटर्स के लिए जबरदस्त क्रेज है। विराट कोहली आज के क्रिकेट स्टार हैं और पूरी दुनिया में उनके प्रशंसकों की लंबी कतार है। उनके प्रशंसकों के बीच उनके लिए बढ़ते प्यार ने मैडम तुसाड्स दिल्ली के लिए उन्हें एक उपयुक्त विकल्प बना दिया। हमें पूरा भरोसा है कि उनके फिगर से स्पोर्ट्स जोन में एक नया उत्साह आएगा। अपने आगंतुकों का मनोरंजन करने के लिए हम भविश्य में भी उत्साहजनक आकर्शणों को पेश करना जारी रखेंगे।’’
मैडम तुसाॅड्स दिल्ली दुनिया का सबसे प्रसिद्ध वैक्स आकर्षण है जो कनाॅट प्लेस, नई दिल्ली के आउटर सर्किल में खोला गया है। दिसंबर में शानदार लाॅन्चिंग के साथ ही इस आकर्षण ने अपने दरवाजे पसंदीदा हस्तियों और लोगों के साथ संवाद करने का मौका देने के लिहाज से परिवारों के लिए खोल दिए। मैडम तुसाॅड्स बच्चों और वयस्कों के लिए एक उपयुक्त स्थान है जो फिलहाल चल रही गर्मियों की छुट्टियों के दौरान जानी-मानी हस्तियों के साथ पोज देने का आनंद लेना चाहते हैं। आकर्षण टिकट पर 50 फीसदी छूट के एक विशेष आॅफर की घोषणा की है जिसे https://www.madametussauds.com/delhi/en पर बुक किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *