खेल

#SaveMyGame अभियान के साथ ह्यूंडई मना रही है फीफा वर्ल्ड कप 2018 का उत्सव

नई दिल्ली। देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता और अपनी शुरुआत के समय से ही यात्री वाहनों की सबसे बड़ी निर्यातक कंपनी ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने देशभर के सभी फुटबाॅल प्रेमियों के लिए अनूठे और क्रिएटिव डिजिटल अभियान #SaveMyGame की शुरुआत की है। यह अभियान 14 जून से 15 जुलाई, 2018 तक चलेगा, जिसमें फुटबाॅल प्रेमी स्पेशल ह्यूंडई फुटबाॅल फैन हेल्पलाइन नंबर पर मिस्ड काॅल करके खेल के बीच में रुकावट पैदा करने वाले अपने परिजनों या दोस्तों के लिए कहीं और शानदार मनोरंजन की व्यवस्था करते हुए खेल देखने के अपने आनंद को बचा सकते हैं। फीफा वर्ल्ड कप सबसे बड़े खेल आयोजनों में से है, जो दुनियाभर में लाखों फुटबाॅल प्रेमियों को एक करता है। ह्यूंडई का #SaveMyGame अभियान भाग्यशाली विजेताओं को अपनी पसंदीदा टीम के लिए चीयर करने का शानदार मौका देगा।
फीफा के दीवाने इस अभियान में हिस्सा लेने के लिए हेल्पलाइन नंबर **FOOTBALL (**36682255) पर मिस्ड काॅल देकर दोस्तों या परिजनों की ओर से बिना किसी रुकावट के फीफा का आनंद उठा सकेंगे। ह्यूंडई मोटर इंडिया SaveMyGame अभियान के लकी विजेताओं के परिवार के नाॅमिनेटेड सदस्यों या दोस्तों को बुलाएगी और चुने हुए मैच के समय पर उन्हें अलग-अलग गतिविधियों में व्यवस्त रखेगी। इन गतिविधियों में किसी प्रसिद्ध रेडियो जाॅकी या टेलीविजन सितारे से मुलाकात या कोई ई-वाउचर शामिल होगा, जिससे मूवी टिकट, स्पा, डाइन आउट का मौका मिल सकेगा। उन्हें ह्यूंडई के किसी माॅडल की टेस्ट ड्राइव का भी मौका मिल सकता है। हर मैच के दिन 100 से ज्यादा लोगों को अपने खेल को किसी भी रुकावट से बचाने का मौका मिलेगा। हर मैच के दिन सुबह 9ः30 बजे से दोपहर 2ः30 बजे तक हेल्पलाइन नंबर सक्रिय रहेगा।
अभियान की लाॅन्चिंग के मौके पर ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के सीनियर जीएम एवं ग्रुप हेड – मार्केटिंग श्री पुनीत आनंद ने कहा, “1999 से फीफा के आधिकारिक आॅटोमोबाइल पार्टनर के रूप में ह्यूंडई के पास फुटबाॅल से जुड़ा बड़ा इतिहास है। फुटबाॅल केवल खेल नहीं है, बल्कि उत्साह और आनंद से भरी एक भावना है। एक डायनामिक और माॅडर्न प्रीमियम ब्रांड के रूप में ह्यूंडई ने हमेशा युवा और खेल के प्रति उत्साही लोगों को वैश्विक स्तर पर जोड़ने का काम किया है। आगामी 2018 फीफा वर्ल्ड कप भारत और दुनिया के सभी फुटबाॅल प्रेमियों के लिए बड़ा अवसर है। हम फुटबाॅल प्रेमियों को अनोखा और आनंददायक अनुभव देते हुए फुटबाॅल के समर्थन के लिए उसी तरह प्रतिबद्ध हैं, जैसे ह्यूंडई से जुड़े विशेष और रिवार्डिंग अनुभव के जरिये अपने ग्राहकों की देखभाल के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमें भरोसा है कि फुटबाॅल के दीवानों और उनके परिजनों के जीवन में शानदार पल जोड़ते हुए #SaveMyGame को दोनों तरफ से शानदार प्रतिक्रिया मिलेगी और हमें आॅटोमोबाइल और इससे इतर उनका जीवनभर का साथी बनने में मदद मिलेगी।“
इसके साथ-साथ ह्यूंडई देशभर के 15 भाग्यशाली फुटबाॅल प्रेमियों को उनके घर पर ह्यूंडई-फीफा ‘Home Dug Out’ का मौका भी देगी। इसके तहत उनके घर पर 2018 फीफा वर्ल्ड के मैच का सीधा प्रसारण होगा। साथ ही फुटबाॅल प्रेमियों और उनके साथी प्रशंसकों के लिए वहां ह्यूंडई और फीफा की ओर से आकर्षक वस्तुएं, चियरिंग किट तथा और भी बहुत सी वस्तुएं उपलब्ध होंगी।
21वें फीफा वर्ल्ड कप के उत्साह को बढ़ाने और इस सबसे बड़े फुटबाॅल टूर्नामेंट के अनुभव को शानदार बनाने के लिए हम क्वार्टर फाइनल से फाइनल तक सभी ह्यूंडई प्रशंसकों को ‘GUESS THE WINNER’ काॅन्टेस्ट में हिस्सा लेने का मौका भी देंगे। भाग्यशाली विजेताओं को स्मार्ट टीवी और स्मार्ट स्पीकर जैसे आकर्षक इनाम जीतने का मौका मिलेगा।
ह्यूंडई मोटर 1999 से फीफा की आधिकारिक आॅटोमोटिव पार्टनर है। 2018 फीफा वर्ल्ड कप, रूस में सुगम आवागमन के लिए ह्यूंडई मोटर ने 530 वाहन उपलब्ध कराए हैं। इससे न केवल फीफा के साथ हमारे संबंध मजबूत होंगे, बल्कि प्रशंसकों को इस तरह के अनोखे और आनंददायक अनुभव देने वाली ये गतिविधियां फुटबाॅल के विकास और समर्थन के प्रति हमारी प्रतिबद्धता भी प्रदर्शित करती हैं। इसी तरह दुनियाभर में अपने ग्राहकों को स्पेशल और रिवार्डिंग ह्यूंडई आॅनरशिप एक्सपीरियंस के जरिये उनकी देखभाल के लिए भी हम लगातार प्रतिबद्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *