मुझे लगता है कि बतौर कप्तान मैं अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं : श्रेयस अय्यर

बेंगलुरु। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चार विकेट से हराने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा है कि बतौर कप्तान वो अच्छा कर रहे हैं। उन्होंने साथ ही अपने गेंदबाजों की भी तारीफ की।
कगीसो रबाडा (21 रन पर 4 विकेट) के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (67) के बेहतरीन अर्धशतक की मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने यहां एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के 20वें मैच में रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चार विकेट से हरा दिया।
अय्यर ने मैच के बाद कहा, इस पिच पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था लेकिन मैंने सकारात्मक खेलने का फैसला किया। मैं नहीं चाहता था कि उनके गेंदबाज मेरे ऊपर हावी हो। ये मेरी मानसिकता थी और इसने अच्छा काम किया। मैं गैप में शॉट खेलने की कोशिश कर रहा था।
दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए बेंगलुरू को आठ विकेट पर 149 रन पर रोक दिया और फिर 18.5 ओवर में छह विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि उन्होंने इस विकेट पर 10-15 रन कम बनाए।
दिल्ली के लिए रबाडा ने सबसे अधिक चार विकेट चटकाए। इन चार विकेटों में कोहली और डिविलियर्स के विकेट भी शामिल हैं। उनका टी20 में ये सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। रबाडा लीग में अब तक 11 विकेट ले चुके हैं और गेंदबाजों की सूची में शीर्ष पर आ गए हैं।
अय्यर ने कहा, हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की, खासकर रबाडा ने अंतिम दो ओवरों में। निश्चित रूप से अब हमें उन क्षेत्रों में सोचने की जरूरत है, जिन पर हमें काम करने की जरूरत है। जीत से आपको संतुष्टि मिलती है। आपको मुस्कुराते हुए चेहरे देखने को मिलते हैं। बतौर कप्तान मैं अच्छा कर रहा हूं और इसे आगे भी जारी रखने की चुनौती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *