मेगा बॉक्सिंग – बड़ा गेम यहाँ है

नई दिल्ली। उत्तर भारत के सबसे बड़े कॉर्पोरेट हब ने एवरलास्ट और डीएलएफ साइबर हब के सहयोग से मेगा बॉक्सिंग का भव्य लॉन्च किया। इन दिनों ब्रांड विज्ञापनों, फिल्मों और राजनीतिक यादों में बॉक्सिंग एक प्रमुख भूमिका निभा रही है, इस तथ्य का पालन करती है कि भारत ने बॉक्सिंग की भाषा चुनना शुरू कर दिया है। इस प्रकार, वर्ल्ड बॉक्सिंग ऑर्गनाइजेशन (डब्लूबीओ) द्वारा मान्यता प्राप्त मेगा बॉक्सिंग, मूल कंपनी बेयर नक्कल प्रोमोशंस के तहत देश में प्रीमियम स्पोर्टिंग मनोरंजन के रूप में व्यावसायिक बॉक्सिंग की स्थिति के लिए भारत की पहली वेगास स्टाइल प्रोफेशनल बॉक्सिंग नाइट लॉन्च की गई।
इसके अलावा, पीबीसी न्यूजीलैंड के अध्यक्ष जॉन ग्लोजियर, जो कि रात की रात में पर्यवेक्षक थे, ने कहा कि भारत भविष्य में मुक्केबाजी पावरहाउस है और ऐसा लगता है कि भारतीय पेशेवर मुक्केबाजी की अपनी योग्य क्षमता तक पहुंचने में मदद करने के लिए मेगा बॉक्सिंग सही मंच होगा।
पुरुष बॉक्सर के झगड़े और दो महिला मुक्केबाज के झगड़े थे। पहली लड़ाई आकाशदीप सिंह v/s पवन कुमार और विजेता पवन कुमार के बीच थी। दूसरी लड़ाई कीर्ति v/s मनीषा के बीच थी और विजेता कीर्ति थी। और तीसरी लड़ाई सागर नारवत v/s राहुल के बीच थी, और विजेता सागर नारवत था। चौथी लड़ाई आशा रोका v/s सुमन कुमारी के बीच थी और विजेता आशा रोका था और अंतिम दौर विकास सिंह v/s अर्जुन सिंह के बीच था और विजेता अर्जुन सिंह था।
मेगा बॉक्सिंग के पीछे समग्र अवधारणा भारतीय मुक्केबाजी प्रतिभा को बढ़ावा देने के लिए कल के अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी सुपरस्टार बनने के लिए मंच प्रदान करना है। चूंकि मुक्केबाजी ने भारत में अपनी जड़ों को गहरा कर दिया है, मेगा बॉक्सिंग का लक्ष्य देश के विभिन्न हिस्सों में एकल दिन की लड़ाई रात आयोजित करके मुक्केबाजी के लिए सप्ताहांत की लत विकसित करना है। मनोरंजन की अत्यधिक गुणवत्ता प्रदान करने के लिए, मेगा बॉक्सिंग भारत से उच्च गुणवत्ता वाली मुक्केबाजी प्रतिभा चुन रही है और पेशेवर बॉक्सिंग के अंतर्राष्ट्रीय मानकों को पूरा करने में उनकी सहायता कर रही है। प्रतिभावान भारतीय और अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजों के साथ, एकल दिन की लड़ाई रात को प्रभावित करने के लिए बहुत कुछ था। दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बाबू हाबी द्वारा पेंच, पेय, ग्लैमर और लाइव संगीत प्रदर्शन थे। मेगा बॉक्सिंग के माध्यम से, भारत भारतीय बॉक्सर ऑफ द ईयर और अगले लड़ाकू की खोज करेगा जो अगली लड़ाई के लिए लास वेगास जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *