आसुस ने बाज़ार में उतारा ‘वीवोबुक एस15’ नोटबुक

ताइवान की तकनीकी क्षेत्र की दिग्गज कंपनी आसुस ने बुधवार को नई दिल्ली में आयोजित ‘बियोंड द एज’ कार्यक्रम में फ्लैगशिप मेनस्ट्रीम नोटबुक ‘वीवोबुक एस15’ पेश किया, जिसकी भारत में कीमत 59,990 रुपये है।
‘आसुस वीवोबुक एस15’ 8वीं पीढ़ी के इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर से लैस है, जिसमें 16जीबी तक की डीडीआर4 मेमोरी और एनवीआईडीआईए एमएक्स150 ग्राफिक्स है और इसमें 7.8 एमएम स्लिम बेजल के साथ 15.6 इंच नैनोएज डिस्प्ले है।
आसुस के रीजनल हेड (दक्षिण एशिया) व कंट्री मैनेजर पीटर चांग ने कहा, ‘आज लोग चाहते हैं कि उनका लैपटॉप स्टाइलिश, स्लिम, अल्ट्रा पोर्टेबल होने के साथ-साथ रोजाना के काम करने में दमदार हो। हमारा मानना है कि यह उत्पाद भारत में रोजाना काम में आने वाले लैपटॉप की श्रेणी को नए सिरे से परिभाषित करेगा।’
लैपटॉप 16जीबी तक की डीडीआर4 मेमोरी और स्टोरेज के लिए एक टीबी हार्ड डिस्क से लैस है। साथ ही यह बूट-अप और एप लोडिंग समय को कम करने के लिए 128 जीबी सॉलिड-स्टेट ड्राइव (एसएसडी) से सुसज्जित है।
लैपटॉप का फिंगर प्रिंट सेंसर अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करता है और आसान वन-टच तथा विंडोज हेलो के साथ पासवर्ड-फ्री लॉगिन की सुविधा देता है।
कार्यक्रम में आसुस ने 16 जीबी रैम और 512 जीबी रॉम के साथ ‘जेनबुक यूएक्स430’ लैपटॉप भी पेश किया, जिसकी कीमत 74,990 रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *