वाहन चालकों के लिए आरामदायक ड्राइविंग हेतु पायनियर द्वारा एसपीएच-सी 19 बीटी ( SPH-C19BT) लांच

नई दिल्ली। ड्राइविंग सुरक्षित और ध्यान-भंग से मुक्त बनाने के लिए पायनियर इंडिया ने अपनी स्मार्ट सिंक ऐप और एसपीएच-सी 19 बीटी हेड यूनिट लॉन्च की है। पायनियर इंडिया के प्रबंध निदेशक, श्री तोशियुकी योशिकावा का लॉन्च इवेंट में कई प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों और उद्योग विशेषज्ञों द्वारा मुख्य अतिथि के रूप में गर्मजोशी से स्वागत किया गया। पायनियर के एसपीएच-सी 19 बीटी के अनावरण ने अपने आश्चर्यजनक डिजाइन और पावर-पैक मनोरंजन सुविधाओं के साथ सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसे आम आदमी की भाषा में ष्मोबाइल एम्पलीफिकेशन डिवाइसष् भी कहा जा सकता है।
भारत में, सड़क दुर्घटनाओं के कारण एक लाख से ज्यादा लोग अचानक और दर्दनाक मौत मर जाते हैं। जहाँ हम दर्दनाक मौत की घटनाओं के लिए नशे में होकर ड्राइविंग करने, रेड लाइट पार करने और सामान्य लिमिट से तेज ड्राइविंग करने जैसी आदतों को दोषी ठहराते हैं, सभी में सबसे सामान्य बात होती है ड्राइवरों का ध्यान भटक जाना। फोन विकृतियों के कारण ऐसी दुर्घटनाओं में वृद्धि को देखते हुए, पायनियर का एसपीएच-सी 19 बीटी एक आशाजनक हेड यूनिट प्रतीत होता है जो ड्राइवर का ध्यान भंग किए बिना उसकी इच्छाओं की पूर्ती करता है। चाहे संगीत हो, बात करना हो, संदेश पढ़ना हो या Google नेविगेशन, इस नए पायनियर उत्पाद ने हमारी अपेक्षाओं को काफी बढ़ा दिया है।
आईओएस और एंड्रॉइड फोन दोनों इस सुरुचिपूर्ण काले रंग के एसपीएच-सी 19 बीटी हेड यूनिट के साथ आसानी से कनेक्ट करने योग्य हैं और ब्लूटूथ या यूएसबी केबल के माध्यम से जोड़ा जा सकता है। इसमें पांच ‘इंटरैक्टिव की’ (Interactive Key) हैं जो सुरक्षित ड्राइवर का ध्यान भंग किए बिना पांच सबसे महत्वपूर्ण कार्यों को करने के लिए बनाई गई हैं। संगीत बदलने या रोकने के लिए एक ‘म्यूजिक की’ (Music Key), आवाज से आदेश देने के लिए एक ‘वॉइस रिकगनिशन की’(Voice Recognition Key), गंतव्य मानचित्रों का पता लगाने के लिए ‘नेविगेशन की’ (Navigation Key), आने वाले संदेशों को सुनने के लिए ‘मेसेज की’ (Message Key), और अनुकूलन सेट करने के लिए ऐप्स खोलने / लॉन्च करने के लिए ‘मेनू की’  (Menu Key)। इसमें स्टीयरिंग व्हील कंट्रोल, इंटेलिजेंस वॉइस रिकग्निशन, हैंड्स-फ्री कॉलिंग और संदेश पढ़ने की भी सुविधा भी दी गई है।
पायनियर एसपीएच-सी 19 बीटी अतिरिक्त रूप से रियर पार्किंग सेंसर इनपुट से लैस है जो पायनियर पार्किंग सेंसर के साथ काम करता है जो ड्राइविंग सीट पर व्यक्ति को दूरी की पूरी जानकारी पढ़कर देने के और उसे पार्किंग के दौरान बीप के साथ सतर्क करने का काम करता है। एसपीएच-सी 19 बीटी के इनबिल्ट फीचर कठिन रास्टों पर भी 87 मिमी चैड़े फोन पर अच्छी पकड़ बनाए रखता है। ऑडियो ट्यूनिंग, टाइम अलाइनमेंट, और अन्य सेटिंग्स को पायनियर स्मार्ट सिंक ऐप पर आसानी से किया जा सकता है, यह Google Play और App Store दोनों पर उपलब्ध है।
एसपीएच-सी 19 बीटी पर ब्रीफिंग करते हुए, पायनियर इंडिया के हेड मार्केटिंग एंड प्रोडक्ट प्लानिंग श्री गौरव कुलश्रेष्ठ ने कहा, ‘सुरक्षित ड्राइविंग अब चिंता का विषय नहीं है, बल्कि ड्राइवर की मुख्य जिम्मेदारी है। पायनियर एसपीएच-सी 19 बीटी भारतीय जनता की जरूरतों को पूरा करने के साथ-साथ विकल्पों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है, विशेष रूप से उन परिवारों के लिए जो लंबी ड्राइव का आनंद लेते हैं और सार्वजनिक परिवहन के बजाए अपने वाहन से जाना ज्यादा पसंद करते हैं। इसके हाई-एंड फीचर्स और आसान कनेक्टिविटी बनाएगी रात की यात्रा के दौरान भी आपकी ड्राइविंग को मनोरंजक और सुविधाजनक।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *