टेक्नोलॉजी

आपकी शादी की तैयारियों के लिए वन स्टॉप शॉप का काम करता है वेडिंग चाइम ऐप

नई दिल्ली। अगर आप शादी करना चाहते हैं, लेकिन इसकी तैयारियों के लिए आपके और आपके अभिभावकों के पास समय नहीं है तो मल्टी टास्किंग ऐप वेडिंग चाइम आपके लिए बहुत काम की है। शादियां अब ज्यादा टेकसेवी हो गई है और आपके लिए खुशखबरी यह है कि यह ऐप शादी की तैयारियों की तमाम चिंताओं को अपने हाथ में ले लेता है और आप बेफिक्र होकर अपने मेहमानों के साथ शादी की खुशियों में डूब सकते हैं।
वेडिंग चाइम प्राइवेट लिमिटेड की ओर से लॉन्च किए गए वेडिंग चाइम ऐप के प्रयोग से मेहमानों और मेजबानों के लिए परंपरागत शादी की तैयारियों का अनुभव और सुधर जाएगा। वेडिंग चाइम ऐप आधुनिक टेक्नोलॉजी के आधार पर बनाया गया है। इसे इस मायने में क्रांतिकारी कहा जाता है कि यह ऐप शादी की तैयारियों को लेकर आपकी और आपके अभिभावकों की चिंता को पूरी तरह खत्म कर देगा। इसे वन स्टॉप शॉप कहा जा सकता है। परंपरागत भारतीय शादी की तैयारियों में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसमें काफी मेहनत भी लगती है।
इस साधारण से उपकरण की मदद से शादी की तैयारियों को बिना किसी खास मेहनत के प्रभावपूर्ण बनाया जा सकता है। इससे शादी में आने वाले मेहमानों को शानदार डिजिटल अनुभव मिलेगा। वेडिंग चाइम का मुख्य लक्ष्य आपकी शादी की तैयारियों की लगाम ही अपने हाथ में नहीं लेना है, बल्कि आपकी शादी की तैयारियों को एक ऐसा यादगार अनुभव बनाना है, जिससे शादी की यादें आपकी पूरी जिंदगी को खुशबूदार बनाए रखें।
यह ऐप मेजबान की फैमिली की जरूरतों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गयाहै। इस ऐप की मदद से यूजर अपनी शादी की तमाम तैयारियां बिना किसी परेशानी के कर सकते हैं। शादी की तैयारियों की लिस्ट को लगातार अपडेट किया जा सकता है। इस ऐप की मदद से गेस्ट की लिस्ट का चुनाव किया जा सकता है, शादी के लिए ट्रांसपोर्ट का प्रबंध किया जा सकता है, होटल की बुकिंग कराई जा सकती है और शादी में डिनर और नाश्ते के लिए वेंडर का प्रबंध किया जा सकता है।
इस ऐप से मेजबान को लगातार मेहमानों से नेटवर्किंग का मौका मिलता है। एक बार इस ऐप में वेडिंग डिटेल प्रकाशित होने के बाद मेजबान को लगातार शादी में होने वाले इवेंट्स, वेन्यू, मुख्य कार्यक्रमों के संबंध के बारे में नोटिफिकेशन मिलता रहता है। जो मेहमान इस शादी में नहीं आ पाते, वे भी इस ऐप की मदद से शादी समारोह से जुड़े रह सकते हैं और वर्चुअल ढंग से शादी में हिस्सा ले सकते हैं।
डेस्टिनेशन वेडिंग के मामले में यह आपके मेहमानों के लिए काफी लाभदायक है। मेहमानों को पहले ही पता चल जाता है कि शादी में क्या होने वाला है। अगर किसी कार्यक्रम में कोई बदलाव होता है तो उन्हें इसकी सूचना मिल सकती है। यह ऐप सुनिश्चित कर लेता है कि आपके मेहमानों के पास उनके ठहरने का पूरा शेड्यूल पहले ही हो। उनके वीजा, शादी में जाने के संसाधनों की पूरी डिटेल और मुख्य लोगों के टेलीफोन नंबर पहले से उनके पास मौजूद हों।
वेडिंग चाइम का मुख्य लक्ष्य है कि शादी में आने वाले मेहमान और मेजबान एक साथ मिलकर शादी की खुशियों में डूब सकें और उनके लिए यह यादगार बन जाए। माना जाता है कि शादी में दोनों वर और वधू पक्ष को काफी तनाव झेलना होता है, लेकिन वेडिंग चाइम नाम का ऐप पूरी परेशानी से आपको आजाद कर देता है और आप बेफिक्र होकर शादी की खुशियों का आनंद ले सकते हैं। वेडिंग चाइम केवल एक ऐप ही नहीं है, बल्कि एक अनुभव भी है, जो आपकी शादी को यादगार बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *