टेक्नोलॉजी

इव्वो ने 569 रुपए से शुरू होने वाली कीमत रेंज में अपनी ‘इको सीरीज’ की शुरुआत की

नई दिल्ली। अपनी विविधता की प्रवृत्ति को जारी रखते हुए और अपने ग्राहकों को उनके मोबाइल फोन्स खरीदते हुए बेहतरीन ‘मन की शांति’ देते हुए, अग्रणी कम्यूनिकेशंस ब्रांड और भारतीय मोबाइल फोन बाजार में नवीनतम सदस्य, इव्वो ने अपनी ‘इको सीरीज’ का अनावरण किया है। इस सीरीज के सभी उत्पादों की कीमत को 669 रुपए के अंदर रखा गया है, जिसकी शुरुआत 569 रुपए से होती है। इव्वो ब्रिटजों की सहायक कंपनी है, इस उद्योग का प्लेयर जो हाल ही में ग्रामीण भारतीय ग्राहकों पर लक्षित आईसीटी (इंफॉर्मेशन एंड कम्यूनिकेशंस टेक्नोलॉजीज) में विभिन्न भविष्यवादी नवाचार लाने के लिए प्रसिद्ध हुआ है। इस नवीन लॉन्च सीरीज की टैगलाइन है ‘स्मार्ट भी, किफायती भी’।
इस इको सीरीज में अभी तक उपलब्ध उत्पादों में, इव्वो आईवी1801, इव्वो आईवी1805एस, और इव्वो इको बीट्ज (पूर्व में इव्वो बीट्ज आईवी1805/आईवी1805एस नाम से प्रसिद्ध) शामिल हैं। कंपनी ने अपनी सारी प्रस्तुतियों में 201 दिनों की रिप्लेसमेंट गारंटी और 455 दिनों की उत्पाद वॉरंटी की सहज सर्विस नीति भी दी है। कीमतों को 669 रुपए के स्लैब के अंदर ही रखते हुए इव्वो ने ‘असली भारत’ को लक्षित किया है। सभी तीनों डिवाइसों में 1000एमएएच की बैटरी, एमपी3 और एमपी4 प्लेयर, एलईडी टॉर्च, ब्लूटूथ सपोर्ट, डुअल सिम सपोर्ट, वन-टच म्यूजिक एक्सेस, 1.8 इंच स्क्रीन, जीपीआरएस वेब ब्राउजर, वायरलेस एफएम, मेगापिक्सल कैमरा और 32 जीबी तक का एक्सपेंडेल स्टोरेज स्पेस दिया गया है। आई1805एस में सेल्फी कैमरा और वाइब्रेशन मोड भी शामिल है।
इस लॉन्च पर बात करते हुए, श्री प्रदीप्तो गांगुली, सीईओ और सह-संस्थापक ब्रिटजो ने कहा, “यह इको सीरीज खूबियों, मूल्य-प्रभावित और मनोरंजन का उचित मिश्रण है जो जल्द ही ‘असली भारत’ के मोबाइल फोन अनुभव को पुनः पारिभाषित करने जा रहा है, जो निश्चित तौर पर हमारे लक्षित ग्राहक है। बाजार में कदम रखने के बाद से, हम अपने उत्पादों की प्रस्तुतियों में असाधारण मांग का अनुभव करते आए हैं। हमें भरोसा है कि यह इको सीरीज हमारे लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि के रूप में उभरेगी, क्योंकि हम ग्राहक देश के ग्रामीण हिस्सों में गहरी पहुंच बनाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *