टेक्नोलॉजी

ऑरेमो ने भारतीय बाजार के लिए अपने प्रोडक्ट्स का पोर्टफोलियो लॉन्च किया

नई दिल्ली। भारत में हाई-एंड मोबाइल कंज्यूमर्स के लिए, ऑरेमो ने कुछ स्मार्ट एसेसरी की श्रृंखला बाजार में उतारी हैं। ऑरेमो ट्रांसशन होल्डिंग की ओर से एक्सक्लूसिव एसेसरी ब्रांड है। देश के एसेसरी मार्केट में काफी संभावनाएं हैं और ब्रांड की नजर इसी मार्केट में अपनी खास जगह बनाने की है। इसके लिए ब्रांड की ओर से पावर बैंक, ब्लूटूथ-इनेब्ड डिवाइस, मोबाइल फोन बैटरी, मेमोरी बैंक्स, चार्जर्स, डेटा केबल, सेल्फी स्टिक्स और स्मार्ट वॉच पेश की गई है।
ऑरेमो, ट्रांसशन होल्डिंग, के जनरल मैनेजर श्री गुओली लिउ ने कहा, ‘हमने भारत में हाल ही में एक विस्तृत प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के साथ बी2सी ऑपरेशन शुरू किया है। इस पोर्टफोलियो का डिजाइन भारतीय मोबाइल यूजर्स की जरूरतों और चाहतों को ध्यान में रखकर किया गया है। हम ट्रांसशन के अन्य ब्रांड्स को भारत में प्रचारित करना चाहते हैं और हम रिकॉर्डब्रेकिंग समय में अपनी जह बनाना चाहते हैं। ‘कीप एक्सप्लोरिंग’ यानी हमेशा नए की तलाश करते रहना ही कंपनी की फिलोसॉफी है और ऑरेमो की ओर से उपलब्ध कराई जा रही एसेसरी निश्चित तौर पर कंज्यूमर्स की लाइफ में रोमांच भर देगी।’
पावर, जिसके लिए यह बहुत मायने रखता है :
अपने मूल ब्रांड के अंतरराष्ट्रीय अनुसंधान और विकास क्षमताओं का ऑरेमो ने लाभ उठाया है। इसी के दम पर ऑरेमो ने बैटरी में लिथियम-पॉलीमर कम्पोनेंट की डेंसिटी बढ़ाकर चार्जिंग और पावर स्टोरेज टेक्नोलॉजी में प्रगति की है। इसके पावर बैंक बिना किसी दिक्कत के उपकरणों को कई-कई दिनों तक चलाने में सक्षम हैं। सेट्रेंडी-जैसा दिखने वाले, स्लिम, स्लीक और फीचर इंसन्टिव डिवाइस भी एडवांस फीचर के साथ आते हैं, जैसे- डुअल पावर आउटपुट के साथ फास्ट चार्जिंग कैपेसिटी, अल्ट्रा-ब्राइट एलईडी टॉर्च और मल्टी-प्रोटेक्ट सेफ्टी सिस्टम।
ऑरेमो के पावर बैंक में अन्य के अलावा 6,000 एमएएच ऑरोरा पीबी-60एआर, 10,000 एमएएच गोरिल्ला ओपीबी-पी102डी और 1.3 सेंटीमीटर स्लिम 10,000 एमएएच टोस्ट ओपीबी-पी103डी शामिल है।
एस्थेटिक डिजाइन के साथ पूरी तरह से रिडिफाइनिंग ऑडियो एक्सपीरियंस
ऑरैमो प्रोडक्ट्स में इन-ईयर और ओवर-द-ईयर हेडफोन, वायरलेस ईयरफोन और वायरलेस स्पीकर भी आते हैं, जो सुपरलेटिव साउंड देते हैं और यूजर्स के स्टाइल स्टेटमेंट को बेहतरीन बनाते हैं। इसके ईयरफोन में अर्गोनॉमिक ईयर-टिप्स हैं जो इन्हें सुविधाजनक बनाते हैं, जबकि उनके एक्सक्लूसिव ड्राइव डिजाइन डीप ब्रास, सोरिंग हाई और अल्ट्रा-क्लीयर मिड रेंज को आरामदेह बनाते हैं। यह लाइटवेट और स्टर्डी ईयरफोन ब्रेक-रेजिस्टेंट केवलर फाइबर से इक्विप हैं, जो वायरिंग को सुरक्षित रखता है और उसकी जिंदगी को बढ़ाता है। ऑरेमो के वायरलेस ब्लूटूथ ईयरफोन को प्रीमियम चिप्स से बनाया गया है, जो एचडी वॉइस क्लेरिटी देता है। इसका स्टैंडबाय टाइम 240 घंटे हैं। ऑरेमो के सबसे स्मार्ट ईयरफोन में एचएएलओ ओईपी-ई21 और ओईबी-ई53डी शामिल है।
ऑरेमो स्पीकर की खासियत है बेहतरीन आवाज, पोर्टेबल डिजाइन, इम्प्रेसिव बास। लाइट शो और टीएफ कार्ड सपोर्ट इसकी अन्य विशेषताएं हैं। प्रीमियम स्पीकर्स का प्ले टाइम 6 घंटे तक का है। ऑरेमो के स्पीकर की रेंज में शामिल है- रॉकर ओबीएस-51डी और प्ले ओबीएस-32एस।
चार्जर, केबल्स, प्रोटेक्टर, समार्टवॉच और कई अन्य
अपने एक्सटेंसिव प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को पूरा करने के लिए, ब्रांड ने मल्टीपल यूटिलिटी प्रोडक्ट्स जैसे कि -फास्ट-चार्जिंग की क्षमता वाले डुअल आउटपुट स्मार्टफोन चार्जर, यूनिवर्सल कम्पैटिबिलिटी वाले इन-कार चार्जर, स्मार्टवॉच और 9एच हार्डनेस के साथ प्रोटेक्टर भी मार्केट में उतारे हैं। इसके अलावा ब्रांड की ओर से 2-इन-1 केबल्स, रिवर्सिबल डिजाइन-बेस्ड फास्ट चार्जिंग केबल्स और ट्विन हेड्स वाली चार्जिंग केबल्स भी पेश की गई है। ऑरेमो ने ड्यूरेबल फिशनेट जैकेट से अपने केबल को डिजाइन किया है। इसके साथ-साथ सुपरीयर कॉपर वार्निंश कोर और गोल्ड प्लेटेड प्लग्स इसकी स्टर्डीनेस और परफॉर्मंस को बढ़ाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *