टेक्नोलॉजी

टीएलसी कम्युनिकेशन ने विशाल स्क्रीन वाला डिवाइस अल्काटेल 3 वी उतारा

नई दिल्ली। टीएलसी कम्युनिकेशन ने भारतीय बाजार में अपना लोकप्रिय एवं प्रतिश्ठित विशाल स्क्रीन वाला डिवाइस अल्काटेल 3 वी उतारा। अपने टैगलाइन -बुस्ट योर सोशल लाइफ के पूरी तरह अनुरूप अल्काटेल 3वी उपयोगकर्ताओं को 2 के फूल व्यू 6 इंच डिस्पले के साथ 18ः9 अल्ट्रा-वाइडस्पेक्ट अनुपात प्रदान करता है। नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड टीएम 8.0 ओरेओ टीएम संस्करण से युक्त, यह विषाल स्क्रीन वाला डिवाइस बहुत ही सुचारू तरीके से और कुशलता से काम करता है। अल्काटेल 3 वी ने अपने फेस की फीचर के लिए अल्काटेल प्रेमियों के बीच सनसनी पैदा की है। चेहरे को पहचानने वाली बिल्कुल अत्याधुनिक ’’फेसियल रिकाॅग्निशन टेक्नोलाॅजी’’ की मदद से यह सुनिष्चित होगा कि अल्काटेल 3 वी केवल आपके लिए काम करेगा।
टीसीएल कम्युनिकेशन ने फ्लिपकार्ट के साथ समझौता ज्ञापन पर भी हस्ताक्षर किए हैं। यह भागीदारी नए उत्पाद विकास, जानकारी के साझाकरण, विपणन और बड़े-स्क्रीन वाले उपकरणों के वितरण पर केंद्रित होगी। सभी अल्काटेल उत्पाद विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे।
टीसीएल कम्युनिकेशन के ग्लोबल मार्केटिंग के महाप्रबंधक स्टीफन स्ट्रेट ने कहा, ‘‘भारत के सबसे बड़े आॅनलाइन खुदरा विक्रेताओं में से एक – फिल्पकार्ट के साथ साझेदारी करके गौरवान्वित महसूस करते हैं। फ्लिपकार्ट के वरिष्ठ निदेशक हरि कुमार ने इस मौके पर कहा, हम बड़े स्क्रीन वाले उपकरणों के प्रति उपभोक्ता का झुकाव देख रहे हैं। मीडिया के अधिक उपयोग के साथ-साथ मोबाइल उपकरणों पर तेजी से इंटरनेट की पहुंच के साथ, यह उपकरण ग्राहक की आवश्यकता को स्पश्ट रूप से संबोधित कर रहा है।
टीएलसी कम्युनिकेषंस के क्षेत्रीय निदेषक श्री प्रवीण वालेचा ने कहा, ‘‘हमने हरेक को अभिनव और फीचर समृद्ध अनुभवों तथा नवीनतम तकनीक प्रदान करने के स्पश्ट लक्ष्य के साथ यह साझेदारी की है। फ्लिपकार्ट पर विशेश रूप से अल्काटेल 3 वी के लॉन्च के साथ, हम देश में अपने सफलताओं को दोहराने की उम्मीद करते हैं। अपनी नवीनतम तकनीक और उत्कृष्ट नई सुविधाओं के साथ, अल्काटेल 3 वी में वे सभी सुविधाएं हैं जो ग्राहक प्रीमियम ब्रांड में खोजते हैं।
उत्पाद विनिर्देश :
– सुघड़ उत्तम डिजाइन
अल्काटेल 3 वी में 6 इंच 2के पूर्ण दृश्य आईपीएस डिस्प्ले है। 2.5 डी के पूरी तरह से लैमिनेटेड ग्लास के डिस्पले के साथ कुछ अदभृत चीजें जोड़ी गई है जो देखने तथा गेमिंग के आपके अनुभव को अनोखा बना देगी। अल्काटेल 3 वी में 6 इंच 18.9 आस्पेक्ट रेश्यो है जिसके कारण आप बहुत ही व्यापक फलक पर यूनिविजियम दृष्य को देखते हैं।
– विस्तारित प्रदर्शन क्षमता
अल्काटेल 3 वी में 32 जीबी के बिल्ट- इन स्टोरेज है जो 128 जीबी तक विस्तारित हो सकता है। अल्काटेल 3 वी सुनिश्चित करता है कि आप अपनी जेब में पूरी दुनिया को लेकर चलें। इस डिवाइस में 3 जीबी रैम और एक शक्तिशाली 3000 एमएएच बैटरी है जिसके कारण यह सुनिष्चित होता है कि आप पूरे दिन सेल्फी ले सकें, सोषल मीडिया पर जुड़े रहें और गेमिंग के आनंद लेते रहें। नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइडटीएम 8.0 ओरेओटीएम
संस्करण की मदद से निर्बाध प्रदर्शन क्षमता के साथ आप अपने को आगे बनाए रख सकते हैं।
एक पेशेवर की तरह शूट करें
इसमें बिल्ट-इन बोके प्रभाव है जिसकी मदद से आप किसी भी षूट में ड्रामा जोड़ सकते हैं। यही नहीं तस्बीर उतारी जाने के बाद भी आप तस्बीर को दोबारा फोकस कर सकते हैं और रचनात्मक तरीके से बोके डाल सकते हैं।
– स्मार्टकॉम डुओ के साथ प्रो
इसमें 16 एमपी प्लस 5 एमपी का दोहरा रीयर कैमरा है जो आश्चर्यजनक विस्तार और गहराई के साथ तस्बीर लेता है। आप फ्लैश के साथ 8 एमपी फ्रंट कैमरा के साथ सेल्फी के अपने कौशल को उंचाई प्रदान कर सकते हैं। ईआईएस प्रौद्योगिकी के साथ पूर्ण एचडी में अपने वीडियो कैप्चर करें।
– फेस की के साथ अपने को सुरक्षित रखें
अपने चेहरे का उपयोग कर अपने डिवाइस को अनलॉक करें। चेहरे की पहचान प्रयोगधर्मी तकनीक में अग्रणी अल्काटेल 3 वी इस बात को सुनिष्चित करता है कि आपका डिवाइस केवल आपको उत्तर देगा। यह एक सेकंड से भी कम समय में स्कैनिंग करता है और अनलाॅक होता है।
– एक टैप में सबकुछ
अपने फिंगरप्रिंट से सोशल मीडिया ऐप्स को सुरक्षित तरीके से लॉन्च कर सकते हैं। व्यापक फिंगर प्रिंट स्कैनर आपकी प्राथमिकता के अनुसार विभिन्न सोशल मीडिया ऐप्स को अनलॉक करने के लिए विभिन्न अंगुलियों को असाइन कर सकता है।
– निर्बाध सोशल कनेक्शन
अल्काटेल 3 वी की विशिष्टता सोशल मीडिया पर तस्बीरों को साझा करने और प्राप्त करने की प्रक्रिया को बिल्कुल आसान बनाता है।
– क्रिस्टल क्लियर कवर
इसमें क्रिस्टल-क्लियर कवर है जिसके कारण आप इस डिवाइस को प्रदर्षित कर सकते हैं और साथ ही साथ इस डिवाइस के गिरने, हाथ से छूट जाने या उछल जाने आदि कारणों से इसे नुकसान पहुंचने का खतरा नहीं होता है।
कीमत और उपलब्धता :

  • अल्काटेल की प्रतिष्ठित बड़ी स्क्रीन वाली अल्काटेल 3 वी डिवाइस विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर 9,999 रूपए की कीमत पर उपलब्ध है।
    आॅफर :
  • जियो उपयोगकर्ताओं को 3700- 2200 रुपए का तत्काल कैष बैक, 1000 रुपये मूल्य का मिंत्रा वाउचर, 500 रुपये का क्लीयर ट्रिप गिफ्ट वाउचर का लाभ मिलेगा।
  • फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन के आदान-प्रदान पर अतिरिक्त 1000 रुपये मिलेंगे।
  • एएलटी बालाजी की वार्षिक सदस्यता पर 15 प्रतिशत की छूट
  • फ्लिपकार्ट पर आकर्षक बैंक कैश आॅफर उपलब्ध होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *