डीटल ने पेश की ब्लूटूथ स्पीकर की नई रेंज

नई दिल्ली। अगर पार्टी का माहौल तैयार करना है तो आपके लिए सबसे जरूरी चीज अच्छे साउंड सिस्टम का उपलब्ध होना है। इस त्योहारी सीजन में अपनी पहली उत्पाद रेंज के तौर पर विश्व को सबसे किफायती फीचर फोन देने वाली कंपनी डीटल अपने ग्राहकों के लिए चार नए पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर लेकर आई है-रॉकस्टार, सरगम, कारवां और जैज। इनकी कीमत 849 रुपये से शुरू होती है। ये ब्लूटूथ स्पीकर शानदार साउंड अनुभव देते हैं। डीटल रॉकस्टार, सरगम, कारवां और जैज की कीमत क्रमशः 999 रुपये, 899 रुपये, 849 रुपये और 2499 रुपये है। ये सभी बिक्री के लिए डीटल की आधिकारिक वेबसाइट और मोबाइल एप्लीकेशन पर उपलब्ध हैं।
डीटल की ओर से पेश सभी नए उत्पाद उत्कृष्ट फीचर्स और अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी से लैस हैं। संगीत प्रेमियों के सच्चे साथी के तौर पर ब्लूटूथ स्पीकर वी4.0 प्लस ईडीआर ब्लूटूथ वर्जन और एफएम रेडियो के साथ उपलब्ध हैं। आप लगातार एक संगीत सुनते रहने के लिए अपने डिवाइस को पेन ड्राइव, माइक्रो एसडी कार्ड और ऑक्स से भी जोड़ सकते हैं। सभी डिवाइसेज एमआईसी और कॉलिंग फीचर्स से लैस हैं। इन स्पीकर्स में 3.7वी-1200 एमएएच बैटरी लगाई गई है और प्रत्येक बैटरी चार्ज होने में चार घंटे का समय लेती है। हालांकि जैज को संगीत चलाते समय प्लग इन रखना जरूरी होता है।
त्योहारी सीजन पार्टियों और मेल-मुलाकातों की व्यस्तता से भरा रहता है। यह ऐसा समय होता है जब कुछ लोग अपनी व्यस्त दिनचर्या से फुर्सत पाकर नई जगहों पर जाने की चाहत रखते हैं, वहीं कुछ लोग अपने मित्रों और परिवार के साथ रहते हुए इस खुशनुमा पल का आनंद उठाना चाहते हैं। कंपनी ने ऐसे ही लोगों को ध्यान में रखते हुए अपने चार स्पीकर पेश किए हैं। डीटल जैज घर के अंदर पार्टियों के लिए उपयुक्त है जबकि अन्य तीन डिवाइसेज पोर्टेबिलिटी और शक्तिशाली ऑडियो अनुभव देने के लिए उपयुक्त हैं जिनका मकसद पार्टी करने वालों को कहीं भी जाकर पार्टी के साथ-साथ संगीत का आनंद उठाने की आजादी देना है। ये स्पीकर्स इस दिवाली में अपने प्रियजनों को तोहफे देने के लिए भी उपयुक्त हैं।
इस मौके पर डीटल के एमडी योगेश भाटिया ने कहा, “नई सीरीज की पेशकश के साथ ही हम अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को विस्तार देने और भारतीय बाजार के नए ठिकानों पर पहुंच बनाने को लेकर उत्साहित हैं। ये सभी उत्पाद विशेष तौर पर आम लोगों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन एवं विकसित किए गए हैं। आज के लाइफस्टाइल में सैर-सपाटा जीवन का एक अहम हिस्सा बन गया है, इस लिहाज से डीटल के नए स्पीकर साथ रखना अत्यंत अनिवार्य हो जाता है। ये हल्के वजन वाले पोर्टेबल डिवाइसेज हैं जिस वजह से इन्हें कहीं लाना-ले जाना आसान रहता है और सैलानियों का यह सच्चा हमसफर बना रहता है। इसकी मदद से आप किसी भी समय और कहीं भी संगीत का आनंद ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *