नये SRS-XB01 स्पीकर्स के साथ अपनी एक्स्ट्राबेस सीरीज में सोनी का विस्तार

नई दिल्ली। सोनी इंडिया ने नये एक्स्ट्राबेस वायरलेस स्पीकर SRS-XB01  की शुरूआत की है और ये उनके जाने-माने एक्स्ट्राबेस सीरीज का एक्स्टेंशन है। पॉकेट के आकार के SRS-XB01 में से औन दि गो शक्तिशाली एक्स्ट्राबेस आवाज मिलता है और जिन लोगों के डान्स म्युजिक और पार्टी करना पसंद है, उन्हें पार्टी अनुभव प्रदान करने के लिए उच्च गुणवत्ता प्रदान करने हेतू ये खास डिजाईन किया गया है।

एक्स्ट्राबेस के साथ शक्तिशाली साऊंड
SRS-XB01 उच्च आवाज दबाव के साथ गहरा और समृद्ध बेस निर्माण करता है, जो उपयोगकर्ताओं की पसंदीदा ट्यून्स में अधिक सुधार करता है। ये छोटा, पॉकेट के आकार का स्पीकर हरबीट को समृद्ध बनाता है और किसी भी पार्टी को एक्स्ट्राबेस आवाज के साथ बूस्ट देता है। इसका कॉम्पैक्ट , गोलाकार डिजाईन, आगे की तरफ से फूल रेंज स्पीकर युनिट और पीछे की ओर पैसिव रेडिएटर गहरा और पंची साऊंड प्रदान करता है। इसका आकार छोटा, है लेकिन औन दि गो इसका आवाज अच्छे से बडा आता है।
इस स्पीकर का डिजाईन वाॅटर-रेजिस्टंट है और IPX5 रेटिंग के साथ स्प्रे और पानी से इसका बचाव होता है। इससे उपयोगकर्ता इंडोर और आऊटडोर किसी भी डर के बिना म्युजिक बजा सकते हैं।

नाॅन-स्टाॅप म्युजिक के लिए ६ घंटों की बैटरी लाईफ
SRS-XB01 में ६ घंटों का बैटरी लाईफ1 मिलता है, जिससे उपयोगकर्ता को उनके पसंदीदा एल्बम्स और प्ले लिस्ट्स बिना किसी रूकावट सुन सकते है। इसके अलावा ये स्पीकर विशेष EDM प्रकार के संगीत के लिए खास डिजाईन किया गया है, जिससे कहीं भी पार्टी जैसा वातावरण निर्माण किया जा सकता है।

वजन में कम और स्ट्रैप के साथ कैरी करने में आसान
वज़न लगभग १६०ग्राम्स है और SRS-XB01 आकार में छोटा एवं वनज में हल्का है। इस वजह से यह कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं। ये स्पीकर कैरी करने के लिए विशेष रूप से डिजाईन किया गया है और इसमें मैचिंग रंग की हैन्डी स्ट्रैप भी है। इस वजह से ये आसानी से उठाया जा सकता है, कैरी किया जा सकता है और कहीं भी टांगा जा सकता है।

ब्लूटूथ के साथ आसान कनेक्टिविटी
एक्स्ट्राबेस सीरीज में के इस नये स्पीकर में बिल्ट-इन माइक्रोफोन है, जिससे ब्लूटूथ अनुरूपता में से हैन्ड्स-फ्री काॅलिंग एवं आसान कनेक्टिविटी मिलती है। इसमें संगीत का दूसरे प्रकार से आनंद लेने के लिए औडिओ इन्पुट के माध्यम से प्लेबैक भी मिलता है। इसके अलावा, उपयोगकर्ता म्युजिक कण्ट्रोल करने के लिए आाॅन स्पीकर बटन्स का इस्तेमाल करके ये स्पीकर कनेक्ट, प्ले कर सकते है या इसका आवाज भी बढ़ाया जा सकता है।
SRS-XB01 भारत के सभी सोनी सेंटर्स और प्रमुख इलेक्ट्रोनिक स्टोर्स में उपलब्ध होंगे । इसके अलावा, SRS-XB01 फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध होगा। ये स्पीकर्स अतिरिक्त स्टाईल के लिए टू-टोन डिजाईन के साथ ६ ब्राईट रंगों मे उपलब्ध है और ग्राहक उस में से किसी भी रंग का चयन कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *