थॉमसन ने भारत का केवल 40’’4k स्मार्ट टीवी लॉन्च किया, जिसकी कीमत है 20999/-

नई दिल्ली। फ्रेंच उपभोक्ता ब्रांड थॉमसन, जो एक साल पहले भारत में लॉन्च हुआ था, अब भारत का केवल 40 इंच का 4k स्मार्ट टीवी पेश कर रहा है। किफायती मूल्य पर फ्रेंडली टेक्नोलॉजी ’देने के थॉमसन के वादे का हिस्सा, INR 20,999/- की कीमत वाला यह टीवी फ्लिपकार्ट के प्लेटफॉर्म पर 16 मार्च से 12 बजे से ऑनलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध है।
पिछले साल, थॉमसन ने लगभग 15 साल के अंतराल के बाद भारतीय बाजार में फिर से प्रवेश किया और तब से ऑनलाइन उपभोक्ताओं की मांग में उल्लेखनीय वृद्धि देखी गई है, जो जानकार हैं और विकल्पों के बारे में सूचित करते हैं। 2020 तक 6-7 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी का एक महत्वाकांक्षी लक्ष्य निर्धारित करने के बाद, थॉमसन ई-कॉमर्स पर भारत में अपने पैर जमाने और ब्रांड को स्थापित करने के लिए एक उपकरण के रूप में बैंकिंग कर रहा है। शोध बताता है कि भारत में बिक्री की संभावना एक वर्ष में लगभग 14 मिलियन सेट है, जिसमें स्मार्ट टीवी का लगभग 65 प्रतिशत हिस्सा है।
यह पिछले वर्ष की तुलना में स्मार्ट टीवी श्रेणी में थॉमसन टीवी का 4 वां नया उत्पाद लॉन्च है और ऑनलाइन टीवी बिक्री में सबसे आगे ब्रांड की स्थिति को और मजबूत करेगा। इस लॉन्च के साथ, ब्रांड ने लिफाफे को आगे बढ़ाना जारी रखा और उपभोक्ता को एक नया और अनूठा अनुभव देने के अपने वादे को पूरा किया।
थॉमसन के 40”4k टीवी की कुछ प्रमुख उत्पाद विशेषताएं हैं:…
● यूट्यूब 4के वीडियो चलाता है
● 6 प्री-लोडेड ऐप
● टीवी सहायक
● एंड्रॉइड 7.1
● टॉप ट्रेंडिंग म्यूजिक, मूवी और टीवी शो वीडियो
● 18 भाषा सामग्री
● नेटफ्लिक्स और प्राइम दोनों उपलब्ध हैं।
● आसान शेयर कास्ट सुविधा
● 3 दिन स्थान की मौसम रिपोर्ट
● सैमसंग डिस्प्ले पैनल
लॉन्च पर उत्साहित श्री अवनीत सिंह मारवाह, सीईओ, एसपीपीएल, ने भारत में थॉमसन टीवी के अनन्य ब्रांड लाइसेंस के लिए टिप्पणी की ‘हम भारत के केवल 40 4k टीवी लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं, हम चाहते हैं कि भारतीय उपभोक्ता एफएचडी से 4k पर अपने टीवी को अपग्रेड करें वो भी सुपर सस्ती कीमत। मुझे विश्वास है कि यह बाजार में प्रवृत्ति स्थापित करेगा क्योंकि उपभोक्ताओं ने उपनेत्र और बेहतर तस्वीर की गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया है, जैसा कि आप जानते हैं कि अतीत में 4k सामग्री सीमित थी, इसलिए यह टीवी नवीनतम उपनेत्र के साथ आता है जहां उपभोक्ता अपनी पहुंच बना सकते हैं पसंदीदा 4k यूट्यूब सामग्री। थॉमसन 40 4k हमारे रणनीतिक साझेदार फ्लिपकार्ट के साथ उपलब्ध होगा।”
फ्लिपकार्ट के बड़े उपकरणों के वरिष्ठ निदेशक, थ्रीसमन के नए लॉन्च हरि कुमार जी पर टिप्पणी करते हुए कहा, “भारत में अग्रणी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस के रूप में, फ्लिपकार्ट हमारे ग्राहकों को प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ और नवीनतम देने के लिए प्रतिबद्ध है। थॉमसन एक रणनीतिक साझेदार ब्रांड है जो भारत के लिए कुछ नया करना जारी रखता है और 40 इंच की श्रेणी में देश का एकमात्र 4k स्मार्ट टीवी लॉन्च कर रहा है। इस टेलीविजन की चिकना डिजाइन और छवि गुणवत्ता निश्चित रूप से किसी भी ग्राहक के अनुभव को बढ़ाएगी, और हम थॉमसन के साथ अपनी साझेदारी को और विकसित करने और देश में इसके ब्रांड के निर्माण में मदद करने के लिए तत्पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *