फैशनलाइफस्टाइल

पॉवर ब्रांड ग्राडो ने पुरुषों के लिए फेस्टिव एसेंशियल – ए सीजन स्पेशल लॉन्च किया

मुंबई। GBTL और OCM के हाउस से नए युग के ब्रांड ग्राडो ने अपने ग्राहकों के लिए एक विविध पैलेट पेश करते हुए अपने उत्सव संग्रह का खुलासा किया। ब्रांड द्वारा पेश किए जाने वाले मेन्सवियर सेगमेंट में फैब्रिक के ढेरों से, प्रत्येक फैब्रिक में स्टाइल के साथ आराम का एक शानदार समामेलन है। रेंज में व्यापक विविधता के कारण, विभिन्न मूल्य बिंदुओं पर सभी आयु समूहों के लिए कुछ-न-कुछ है।
आपके फेस्टिव लुक को परफेक्ट शेड देते हुए, ग्राडो के असंख्य कलेक्शन रिटेलर अलमारियों के स्टॉक में आ रहे हैं और फेस्टिव परिधानों में बड़ा प्रभाव डाल रहे हैं।
GBTL के हाउस से ग्राडो के कुछ ध्यान देने योग्य संग्रह में शामिल हैं –
पिकासो – रेयान और पॉलिएस्टर के साथ बनाया गया और असंख्य रंगों में उपलब्ध है फ्राइडस्टेड ग्रे, ब्लैक, ब्लू, कॉफी और खाकी से ले कर उज्ज्वल और चमकदार रेड, ग्रीन, रॉयल ब्लू, ऑरेंज, मरून और वाइन कुछ नाम हैं। यह कपड़ा एथनिक और वेस्टर्न वियर दोनों के लिए अच्छा है।
स्ट्रीजा – क्रिस्प, क्लासी लुक के लिए रेगुलर और बेस कलर्स में 4-वे स्ट्रेच के साथ एक अद्भुत मिश्रण। मिश्रणों में पाॅली/विस्कोस/लाइक्रा और पॉली/ विस्कोस/लाइक्रा/ऊन शामिल हैं। ये मल्टी-टास्कर्स के लिए काम करने वाला और पहनने में आसान और अद्भुत हैं।
स्मार्ट TR- पॉलिएस्टर विस्कोस कभी इतना महीन नहीं रहा है। ठोस रेंज विकल्पों और क्लासिक रंगों की एक श्रेणी से चुनें – पश्चिमी पहनावे के लिए उत्कृष्ट।
व्ब्ड के हाउस से ग्राडो के कुछ ध्यान देने योग्य संग्रह में शामिल हैं-
फिनेज्जा – एक महीन ऊन के मिश्रण में अखरोटी पीला, ग्रेफाइट ग्रे, कोबाल्ट ब्लू, डस्की ब्लैक और नीलम हल्का नीले रंग होते हैं। एक त्रुटिहीन फॉल के साथ, यह कपड़ा पश्चिमी पहनावे के लिए बहुत अच्छा है।
क्लारो – यह समृद्ध ऊन मिश्रण विभिन्न डिजाइनों को कवर करता है जैसे मद्रास चेक्स, पिन स्ट्राइप्स, ग्राफ चेक और कुछ माइक्रो/मैक्रो स्ट्रक्चर पैटर्न। रंग डेसर्ट मरून से ब्लोण्ड येलो, कांस्य भूरे और अल्ट्रा-मरीन ब्लूज तक फैले हुए हैं। वे सूटिंग और उत्सव में पहनने के लिए शानदार कपड़े हैं।
विंडसर – यह प्रीमियम ऊन मिश्रण किसी भी पश्चिमी पहनावे के लिए एकदम सही है और इसमें टैटर स्टॉल, विंडोपेन्स, हाउंड्स टूथ, पिन स्ट्राइप्स और कुछ ज्यामितीय पैटर्न जैसे सरल डिजाइनों की सुंदरता शामिल है।
अधिक मौकों और उत्सवों और खर्च करने लायक आय में वृद्धि के साथ, लोग पारंपरिक/एथनिक और पश्चिमी पहनावे दोनों के लिए चयन कर रहे हैं। उपरोक्त कलेक्शन सूट, टक्सिडोज, वेस्टकोट्स, शेरवानी, अचकन, अंगरखा, बूंदी जैकेट तथा बंद गला अद्भुत पैलेट के साथ सिल्हूट द्वारा पूरक रंगों की एक सरणी में आपके पसंदीदा डिजाइन में कस्टम-टेलर हो सकते हैं।
ध्रुव सिंह चौहान, पूर्णकालिक निदेशक – GBTL ने कहा, “उत्सव और शादी के मौसम के साथ, हममें से प्रत्येक व्यक्ति जो हम पहनते हैं, उसमें विशेष महसूस करना चाहते हैं। ग्राडो ने बस यही हासिल किया है – उपयोगकर्ता को विशेष महसूस कराने के लिए डिजाइन किए गए कपड़ों की एक श्रृंखला। रंगों, डिजाइनों और मिश्रणों के एक बड़े स्पेक्ट्रम को सुनिश्चित करने के लिए एक बड़ी मात्रा में शोध किया गया था और मुझे यकीन है कि इसकी सराहना की जाएगी।’
कपड़ों के नवीनतम कलेक्शन के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, श्री विक्रम महालदार, एमडी और सीईओ – OCM कहते हैं, ‘हम अपने नवीन डिजाइनों, रंगों और कपड़ों के लिए जाने जाते हैं। हम वास्तव में ग्राहक को एक ऐसे कलेक्शन से चकाचौंध करना चाहते थे, जो भारतीय और पश्चिमी दोनों प्रवृत्तियों का प्रतिनिधित्व करता है। कपड़े की फिनिशिंग बेहद शानदार हैं और विभिन्न मूल्यों पर उपलब्ध हैं, इसलिए यहां सभी के लिए कुछ-न-कुछ है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *