खेलमनोरंजन

27 नवंबर को मुंबई में होगी ज़हीर और सागरिका की शादी की रिसेप्शन पार्टी

फिल्म चक दे इंडिया की खूबसूरत अभिनेत्री सागरिका घटगे और भारतीय क्रिकेटर ज़हीर ख़ान ने गुरुवार को अपने मुंबई के घर पर रजिस्टर मैरिज की है। इनकी शादी से क्रिकेट के साथ-साथ बॉलीवुड में भी ख़ुशी की लहर दौड़ गयी। गुरुवार को ही ज़हीर और सागिरका ने अपने मुंबई के घर पर रजिस्टर मैरिज की है। शादी में सागरिका और ज़हीर के करीबी दोस्त और घरवाले ही मौजूद थे। क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच का रिश्ता नया नहीं है। 60 के दशक में मंसूर अली ख़ान पटौदी और शर्मिला टैगोर की जोड़ी हो या हाल में विराट-अनुष्का या फिर युवराज-हेजल से लेकर हरभजन- गीता बसरा की, ये सभी जोड़ियां हिट हैं। अब इसी कड़ी में नया नाम और जुड़ गया है- ज़हीर ख़ान और ‘चक दे’ गर्ल सागरिका घाटगे का। आप देख सकते हैं इस ऑउटफिट में यह जोड़ी बिलकुल दूल्हा-दुल्हन से लग रहे हैं!
सागरिका और ज़हीर की मुलाकात कुछ साल पहले एक्टर अंगद बेदी ने कराई थी। इस मुलाकात के कुछ दिन बाद से ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और युवराज की शादी में दोनों ने अपने इस रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था। शादी की शाम को सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली तेंदुलकर के साथ नव विवाहित जोड़ी के साथ मौजूद थे।
सागरिका ने फ़िल्म ‘चक दे इंडिया’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने ‘फॉक्स’, ‘मिले ना मिले हम’, ‘रश’ सहित कुछ और फ़िल्मों में भी काम किया। हिंदी के अलावा उन्होंने कुछ मराठी फ़िल्मों में भी अपने अभिनय का जौहर दिखाया। ‘चक दे इंडिया’ में सागरिका की को-स्टार रहीं विद्या मालवडे इस ख़ास अवसर पर मौजूद थीं।
अन्य मेहमानों में बॉलीवुड और क्रिकेट से चुनिंदा सितारे इस मौके पर उपस्थित नज़र आये। सबने इस जोड़े को शुभकामनाएं और बधाईयां दीं। गुरुवार को ही सागरिका ने रजिस्टर शादी की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया में शेयर की है! यह नवदंपति 27 नवंबर को मुंबई के ताज महल पैलेस में रिसेप्‍शन देंगे जिसमें क्रिकेट जगत और बॉलीवुड से जुड़ी कई मशहूर हस्तियों के मौजूद रहने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *