मनोरंजन

अमित साध ने ‘ब्रीद : इन टू द शैडोज’ में कबीर सावंत 2.0 पर कुछ इस तरह किया था काम

अमेजॅन प्राइम वीडियो ने 10 जुलाई 2020 में एक शानदार तरीके से ऑल-न्यू अमेजॅन ओरिजिनल सीरीज ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ लॉन्च किया था। मुख्य कलाकारों के सदस्यों द्वारा सराहनीय प्रदर्शन के साथ-साथ ट्विस्ट से भरी एक कहानी को, शो के लॉन्च के कुछ घंटे बाद ही दुनिया के सभी कोनों से वाहवाही मिलने लगी थी। सीरीज के अंत तक, हर कोई बैचेन सांसों से प्रतीक्षा कर रहा था कि आगे क्या होगा, और इसी के साथ पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर फैंस के अनुमानों की छड़ी लगी हुई है।
इस सीरीज के साथ वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत के रूप में अमित साध ने वापसी की है, ऐसे में अभिनेता ने आज इस नए अध्याय में अपने किरदार में वापसी करते हुए, पर्दे के पीछे का वीडियो जारी किया है। इस अध्याय में एक बेजोड़ परफॉर्मेंस के लिए वाहवाही बटोर रहे, शो और कबीर सावंत ने दुनिया भर के प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।
अब एक नए अवतार में नजर आ रहे इंस्पेक्टर के साथ, वीडियो में अमित ने बताया कि कैसे कबीर सावंत के उस लुक को पाने के लिए उन्हें छह महीने के लिए कड़ी तैयारी करनी पड़ी थी। इसके अलावा, वीडियो से पता चलता है कि प्रतिभाशाली निर्देशक मयंक शर्मा ने अभिनेता को एक पावर पैक्ड ओपनिंग के लिए सही मार्गदर्शन प्रदान किया, जिसने दर्शकों को उत्सुकता के साथ बांधे रखा था।
अमित सीन में इतने तल्लीन हो गए थे कि जब वह बारिश के दौरान जेल के अंदर एक गुंडे से लड़ रहे थे, तो उन्हें निर्देशक द्वारा कहा गया ‘कट’ भी सुनाई नहीं दिया। इस अकल्पनीय अवतार को अपनाने के लिए अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए, वीडियो में किरदार को आकार देने की एक झलक साझा की गई है – शांत, मार्मिक, ट्विस्ट से भरपूर और रहस्यमय, जिसने इस अपराध थ्रिलर में एक पेचीदा परत जोड़ने का काम किया है।
यह सीरीज अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई और निर्मित की गई है और मयंक शर्मा द्वारा रचित और निर्देशित की गई है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने चतुराई से लिखा है। इस सीरीज के साथ प्रशंसित अभिनेता अमित साध एक बार फिर वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका में नजर आएंगे। और साथ ही इस सीरीज में निथ्या मेनन और सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिका निभा रही है। यह श्रृंखला अब अमेजॅन प्राइम पर 200 क्षेत्रों में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *