Wednesday, May 22, 2024
Latest:
मनोरंजन

‘बिच्छू का खेल’ की स्टार-कास्ट विशेष गंगा आरती के लिए जल्द वाराणसी के लिए भरेगी उड़ान

लॉकडाउन को जीवन के लगभग हर क्षेत्र से हटाए जाने के साथ, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने फिर से अपनी कमर कस ली है और न्यू नॉर्मल को अपनाने की कोशिश कर रही है। जबकि विभिन्न प्रोडक्शन हाउस ने फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, वही इन प्रोजेक्ट्स की रिलीज से पहले होने वाली प्रोमोशनल एक्टिविटीज को भी सावधानीपूर्वक अंजाम दिया जा रहा है। ऐसे में, ‘कंटेंट क्वीन’ एकता कपूर ने अपनी बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज, बिच्छू का खेल के प्रमोशन को सिटी टूर के साथ शुरू करने का फैसला किया है।
दिव्येंदु, अंशुल चौहान और जीशान क्वाड्री अभिनीत ऑल्ट बालाजी और जी5 क्लब की इस क्राइम थ्रिलर को दीवाली के बाद 18 नवंबर को रिलीज करने की योजना बनाई गई है और रिलीज से पहले, शो के निर्माताओं ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक विशेष गंगा आरती का आयोजन किया है, जिसके साथ कोविड महामारी के बीच प्रोमोशनल सिटी टूर करने वाला यह पहला शो बन गया है।
एक सूत्र ने साझा किया, “चूंकि इस शो की अधिकतम शूटिंग वाराणसी में की गई है, ऐसे में, मेकर्स ने दशाश्वमेध घाट पर एक विशेष गंगा आरती का आयोजन करने का फैसला किया है। शो के निर्माताओं ने सोचा कि शहर में एक विशेष आरती के साथ कार्यवाही को स्टार्ट करना उचित होगा। और इसलिए, उन्होंने आवश्यक परमिशन भी प्राप्त कर ली है और शो के कलाकारों सहित मुख्य नायक दिव्येंदु के साथ अंशुल चैहान और जीशान चतुरी के साथ उड़ान भरेंगे। इस इवेंट के दौरान सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा।’
दिव्येंदु, जो मिर्जापुर 2 की विनम्र सफलता के बाद वापसी कर रहे है, वे कहते हैं, “हमने बनारस में बिच्छू का खेल की शूटिंग के दौरान अच्छा समय बिताया है और मैं एक बार फिर इस पवित्र स्थान का दौरा करने के लिए उत्साहित हूं, इस बार विशेष रूप से गंगा आरती के लिए जिसका आयोजन शो की सफलता के लिए निर्माताओं द्वारा किया गया है।’’
उत्तर प्रदेश में स्थापित, कहानी अखिल (दिव्येंदु) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लेखक है और पल्प फिक्शन का फैन है। ट्रेलर में, हम दिव्येंदु को एक खतरनाक गेम के मास्टरमाइंड के रूप में देखते हैं जहां वह अपने रास्ते में आने वालों को भ्रमित करने या मारने का प्रबंधन करता है। एक ऐसे मिशन पर तैनात जो बुरी दुनिया में जाने के लिए तैयार है, वहाँ हमने देखा कि अखिल अपने दुश्मनों को बिच्छू की तरह डंक मारकर खत्म कर देता है। वह एक जांच पुलिस अधिकारी को बेवकूफ बना रहा है, क्योंकि उसे यकीन है कि भ्रष्ट तंत्र के कारण वह आसानी से इस केस से बाहर निकल आएगा।
दर्शकों को एक परफेक्ट दिवाली धमाका देते हुए, इस श्रृंखला में मुकुल चड्डा, गगन आनंद और राजेश शर्मा सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं। इस महीने की 18 तारिख से ऑल्ट बालाजी और जी5 क्लब पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार, ‘बिच्छू का खेल’ एक क्राइम थ्रिलर है, जो एक नवोदित लेखक अखिल की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका जीवन ट्विस्ट से भरपूर रोलर-कोस्टर की सवारी से कम नहीं है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *