मनोरंजन

एमएक्स प्लेयर ने लॉन्च किया उनी की यारी

हमारे कॉलेज के दिन हमारे जीवन के सबसे मजेदार दिन थे! जंगली दुस्साहस से लेकर भविष्य में एक जानबूझकर, परिकलित उड़ान तक, हमने यह सब देखा है, यह सब अच्छे पुराने दिनों के दौरान किया है। हमें समय पर वापस ले जाना और अनफ़िल्टर्ड मज़ा और असीमित सपनों को प्रकट करना एमएक्स प्लेयर की नई श्रृंखला, उनी की यारी है। तीन दोस्तों की कहानी कॉलेज जीवन के उतार-चढ़ाव के माध्यम से अपने जीवन को नेविगेट करती है और अंततः सही रास्ता ढूंढती है, उनी की यारी वयस्कता के प्रबंधन की उनकी यात्रा में एक हल्की-फुल्की झलक है। एमएक्स स्टूडियो ने इस 5-एपिसोडिक श्रृंखला को बनाने के लिए चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के साथ संबद्ध किया है और यह एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।
उनी की यारी तीन दोस्तों – मेरी, जीत और साक्षी के जीवन के अनुभव की पड़ताल करती है। पार्थ सारथी मन्ना द्वारा निर्देशित, यह शो कॉलेज के आखिरी कुछ हफ्तों के दौरान सेट किया गया है और हमें अलग-अलग पात्रों और उनकी विचित्रताओं / ताकत से परिचित कराता है। यात्रा के माध्यम से, हम देखते हैं कि ये युवा वयस्क अपनी आकांक्षाओं तक पहुँचते हैं और खुद का सबसे अच्छा संस्करण बनते हैं, जो कॉलेज की किसी भी मस्ती को याद किए बिना वास्तविक दुनिया का अनुभव करने के लिए तैयार हैं।
एमएक्स स्टूडियोज के कंटेंट और क्रिएटिव हेड सुरेश मेनन ने कहा, “उनकी यारी जैसी कहानियों के साथ, कॉलेज में हमारे अपने अनुभवों से कई परिचित भावनाएं सामने आती हैं। शो की कहानी ऐसी है कि यह आपके समग्र देखने के अनुभव में पुरानी यादों और ताजगी लाती है। एमएक्स प्लेयर में, हमारा लक्ष्य ऐसी सामग्री पेश करना है जो वास्तविकता के समानांतर हो और एक स्थायी प्रभाव छोड़े। ”
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हेड ऑफ ब्रैंडिंग हरनाथ घोष ने कहा, “चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हम लीक से हटकर सोचते हैं, स्पष्ट से अलग हटते हैं और हमेशा कर्व से आगे रहते हैं। ओटीटी मार्केट लीडर, एमएक्स प्लेयर के साथ इस अनूठे सहयोग के साथ, हम एक ऐसी मिनी-सीरीज़ लेकर आए हैं, जो चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी को खास बनाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *