Wednesday, May 15, 2024
मनोरंजन

नुसरत भरूचा जल्द शुरू करने वाली हैं ‘छोरी 2’ की शूटिंग

बॉलीवुड स्टार नुसरत भरूचा ने हाल ही में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अवॉर्ड्स में छोरी के लिए एक पुरस्कार जीता हैं, वहीं छोरी 2 के लिए भी तैयारियां शुरू कर दी हैं। एक्ट्रेस अपनी टीम के साथ जल्द ही छोरी 2 की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। बता दें, छोरी को रिलीज हुए 1 साल हो रहे हैं।
नुसरत भरूचा ने स्तरित हॉरर फिल्म छोरी में एक अभिनेता के रूप में विकसित होने के लिए प्रशंसा हासिल की थीं और अब वह फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ऐसे में यह देखना रोमांचक होगा कि फिल्म कैसे आगे बढ़ती है।
इसी के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, “मैं 27 तारीख को छोरी 2 की शूटिंग शुरू कर रही हूं, यह हैरान करने वाला है क्योंकि छोरी पिछले साल सेम तारीख को रिलीज हुई थी। यह और भी आश्चर्यजनक इसलिए भी है क्योंकि मैंने अभी-अभी छोरी के लिए फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अवॉर्ड्स में पुरस्कार जीता है और हाल में अवॉर्ड सेरेमनी से वापस आई हूं और अब मैं सीधे छोरी 2 की शूटिंग में बीडी होने वाली हूं। मैं आपको यह बता भी नही सकती कि इसकी स्क्रिप्ट कितनी डरावनी है। मैं आज मुहूर्त शूट कर रही हूं। हम छोरी के लिए मिले पुरस्कार का भी जश्न मना रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/ClVsrYKAJg5/?igshid=ZmRlMzRkMDU=

हाल ही में अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म राम सेतु रिलीज हुई थी और दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया था। इस फिल्म में नुसरत को एक बहुत ही अनोखी भूमिका में देखने के लिए प्रशंसक और नेटिज़न्स उत्साहित थे और सभी ने राम सेतु की कहानी का पूरा आनंद लिया। इस बीच, वर्कफ्रंट पर उनके पास ‘छोरी 2’ के साथ अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ ‘सेल्फी’ हैं। इसके अवाला उनके पास पाइपलाइन में ‘अकेली’ भी हैं, जो अभिनेत्री की एक और सोलो लीड फिल्म हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *