मनोरंजन

क्या नायरा और कार्तिक मां-पापा बनने के लिये तैयार हैं?

हर शादीशुदा जोड़े की जिंदगी में वह पल आता है जब वह अपने परिवार में एक नये सदस्य को शामिल करने के लिये तैयार रहते हैं। स्टार प्लस के चर्चित शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक और नायरा की बेहद लोकप्रिय जोड़ी अगला कदम उठाने को तैयार हैं। दोनों अपनी जिंदगी में माता-पिता बनने की दिशा में कदम बढ़ा रहे हैं।
कायरा यानी कि कार्तिक एवं नायरा के प्रशंसकों ने भव्य शादी के बाद उनकी नोंक-झोंक को काफी पसंद किया था। शादी के बाद इस शो के आगे आने वाले ट्रैक में रोमांस का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार हो रहा है। बेशक, यह ट्रैक दर्शकों को निराश नहीं करेगा। कायरा एक बेसहारा बच्चे को घर लेकर आते हैं। उसके बाद कीर्ति (मोहना कुमारी) के प्रेग्नेंट होने की बात सुनकर वे अपना परिवार बढ़ाने का फैसला करते हैं।
कायरा की जिंदगी में आगामी ट्रैक के बारे में बात करते हुए, शिवांगी जोशी उर्फ नायरा ने कहा, ‘‘माता-पिता बनना एक बड़ी जिम्मेदारी होती है। एक कलाकार के तौर पर मुझे यह ट्रैक वाकई बहुत चुनौतीपूर्ण लगा और नायरा के तौर पर कार्तिक के साथ जीवन में एक कदम आगे बढ़ने को लेकर बेहद उत्सुक हूं। मुझे लगता है कि जो जोड़े करीब होते हैं, बच्चे उन्हें और भी करीब लाते हैं। कार्तिक और नायरा के जीवन में काफी उतार-चढ़ाव आते रहे हैं, लेकिन वह प्यार ही था, जो उन्हें आगे बढ़ाता रहा। यह बच्चा कायरा के जीवन में और भी प्यार लेकर आयेगा। मुझे लगता है, कार्तिक और नायरा को माता-पिता बनने के बारे में जरूर सोचना चाहिये, क्योंकि इससे उनका रिश्ता और भी मजबूत हो जायेगा।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *