Wednesday, May 15, 2024
मनोरंजन

मेरा पसंदीदा किरदार विद्या बालन द्वारा निभाया गया किरदार है, विद्या को काम करते हुए देखकर बहुत खुशी हुई : शशांक अरोड़ा

मुंबई। शशांक अरोड़ा ने खुद को भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक उत्कृष्ट अभिनेता के रूप में मजबूती से स्थापित किया है। तितली में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए आलोचनात्मक प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, शशांक ने द ग्रेट इंडियन मर्डर, तनाव और मेड इन हेवन जैसी कई अन्य परियोजनाओं में काम किया। शशांक अगली बार विद्या बालन अभिनीत और अनु मेनन द्वारा निर्देशित नाटकीय मर्डर मिस्ट्री नियत में दिखाई देंगे।
नियत का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए, शशांक अरोड़ा कहते हैं, “नीयत पर मेरी पहली प्रतिक्रिया यह थी कि मैं जानना चाहता था कि यह कैसे समाप्त होती है, क्योंकि अनु मेनन ने मुझे यह नहीं बताया कि यह कैसे समाप्त होती है, और मुझे वास्तव में यह जानने में दिलचस्पी थी कि यह फिल्म कहाँ है आ गया क्योंकि मैं शुरू से ही बहुत उत्सुक था। इस फिल्म के बारे में सबसे दिलचस्प बात निश्चित रूप से इसकी कहानी है और यह स्थान, भूगोल और परिवार के साथ कैसे जुड़ती है; और जब ये तीन तत्व एक साथ आते हैं तो जो गतिशीलता बनती है, वह एक बहुत ही दिलचस्प कहानी बनाती है। मेरा पसंदीदा किरदार विद्या बालन द्वारा निभाया गया किरदार है, उन्होंने मीरा राव का किरदार निभाया है जो एक अद्भुत किरदार है और विद्या को काम करते हुए देखना खुशी की बात थी।”
नियत स्कॉटलैंड की लुभावनी खूबसूरत पहाड़ियों पर आधारित है, आकर्षक ट्रेलर दर्शकों को अरबपति आशीष कपूर और उनके करीबी परिवार और दोस्तों की ग्लैमरस दुनिया में ले जाता है, जहां हर कोई अपने रहस्यों के जाल में उलझा हुआ है। जब आशीष कपूर की अपनी ही पार्टी में हत्या हो जाती है, तो जासूस मीरा राव पर निर्भर है कि वह इस क्लासिक व्होडनिट में छिपे उद्देश्यों और रहस्यों को उजागर करे।
दर्शक इस मर्डर-मिस्ट्री से शानदार, मनोरंजक मनोरंजन की उम्मीद कर सकते हैं, जिसमें विद्या बालन पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में विशेष रूप से ताज़ा दिख रही हैं। फिल्म में राम कपूर, राहुल बोस, नीरज काबी, अमृता पुरी, शहाना गोस्वामी, निकी वालिया, दीपानिता शर्मा, शशांक अरोड़ा, प्राजक्ता कोली, दानेश रज़वी, इशिका मेहरा और माधव देवल जैसे मजबूत कलाकार भी शामिल हैं। शानदार कलाकारों द्वारा समर्थित एक अनूठी शैली इस फिल्म को निश्चित रूप से देखने लायक बनाती है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *