मनोरंजन

लोकप्रिय मांग पर वापस! स्टार भारत “मे आई कम इन मैडम?” के सीज़न 2 की वापसी की घोषणा करते हुए रोमांचित है

स्टार भारत अपने पसंदीदा शो “मे आई कम इन मैडम?” को वापस लाने के लिए तैयार है। अपने दर्शकों को एक बार फिर प्रसन्न करने के लिए। इस शो के पहले सीज़न को दर्शकों से अपार प्यार मिला और इसके प्रतिष्ठित किरदार, साजन, संजना और कश्मीरा, जिन्हें क्रमशः संदीप आनंद, नेहा पेंडसे और सपना सिकरवार ने निभाया था, ने प्रशंसकों पर एक अमिट छाप छोड़ी है। इन किरदारों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया और पहला सीज़न खत्म होने के बाद से ही प्रशंसक दूसरे सीज़न की उम्मीद कर रहे हैं। उनकी ख़ुशी के लिए, स्टार भारत ने उनकी इच्छाओं का जवाब दिया है और “मे आई कम इन मैडम?” के दूसरे सीज़न की घोषणा की है। संदीप आनंद, नेहा पेंडसे और सपना सिकरवार ने अपनी मुख्य भूमिकाएँ दोहराईं।
दर्शकों के बीच पसंदीदा संदीप आनंद शो के दूसरे सीज़न में वापसी को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा, “मैं एक बार फिर शो का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। ‘मे आई कम इन मैडम?’ का पहला सीजन कब आएगा। 2017 में समाप्त होने के बाद, हमने इसे एक नियमित समापन के रूप में देखा, लेकिन हमें आश्चर्य हुआ, शो ने बड़े पैमाने पर प्रशंसक प्राप्त किए, और हमें इसे जारी रखने के लिए कई अनुरोध और संदेश प्राप्त हुए। आज भी, दर्शक इसे नहीं भूले हैं शो, हम और हमारे किरदार। दर्शकों के प्यार को देखकर, मुझे हमेशा विश्वास था कि स्टार भारत अपने दर्शकों के लिए दूसरा सीज़न वापस लाएगा।
वह आगे कहते हैं, “लॉकडाउन के दौरान, हमें कई अनुरोध प्राप्त हुए और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शो के बारे में व्यापक चर्चाएं देखी गईं। अब, दर्शकों की इच्छाएं पूरी हो रही हैं क्योंकि स्टार भारत हमारे लिए ‘मे आई कम इन मैडम’ का सीजन 2 ला रहा है। मुझे पूरा विश्वास है कि पिछले सीज़न की तरह यह भी दर्शकों का दिल जीत लेगा।”
“मे आई कम इन मैडम?” का पहला सीज़न अपने अनूठे किरदारों और मनोरंजक कहानी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। यह हल्का-फुल्का और हास्यप्रद नाटक साजन नाम के एक साधारण व्यक्ति के जीवन को दर्शाता है, जो शादीशुदा होने के बावजूद अपने बॉस का ध्यान आकर्षित करने और उसे खुश करने के लिए संघर्ष करता है। हास्यपूर्ण ढंग से प्रस्तुत की गई यह कहानी दर्शकों के दिलों पर सफलतापूर्वक कब्जा कर चुकी है। तो, मे आई कम इन मैडम के दूसरे सीज़न के साथ एक बार फिर हंसने, मनोरंजन करने और ताज़ा तरीके से जीवन के हल्के पक्ष का आनंद लेने के लिए तैयार हो जाइए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *