Tuesday, May 14, 2024
मनोरंजन

अगर मुझे सुष्मिता सेन की तुलना किसी एक अभिनेता से करनी हो – तो वह शाहरुख खान से होगी : विकास कुमार

रास्ता बनाएं क्योंकि आर्या सरीन (सुष्मिता सेन) अपने पंजे दिखाती है और आर्या सीजन 3 में शहर में नए डॉन के रूप में सिंहासन पर बैठती है। सीजन 1 और दो सफल सीज़न के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार नामांकन प्राप्त करने के बाद, प्रशंसक पसंदीदा के रूप में इंतजार खत्म होता है। फ्रैंचाइज़ी अपने तीसरे सीज़न के साथ नई चुनौतियों, नए दुश्मनों और नई महत्वाकांक्षा के साथ लौट आई है। दूरदर्शी राम माधवानी द्वारा निर्मित और सह-निर्देशित और अमिता माधवनी, राम माधवानी, राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित, 3 नवंबर को विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर आर्या सीजन 3 के साथ एक निडर शासन की शुरुआत होगी।
सुष्मिता सेन की गर्मजोशी और प्रतिभा की प्रशंसा में, डिज़्नी+हॉटस्टार के आर्या 3 में एसीपी खान, विकास कुमार ने उनकी तुलना किसी और से नहीं बल्कि शाहरुख खान से की। उन्होंने सेट पर सेन की असाधारण करुणा पर जोर दिया, खासकर जिस तरह से वह सभी के साथ बातचीत करती हैं, उन्हें सच्चे गले लगाती हैं।
इस बारे में विस्तार से बताते हुए, विकास कुमार ने कहा, “मैंने पाया कि सुष्मिता सेन सेट पर बहुत दयालु थीं – जिस तरह वह निर्देशक, सह-अभिनेताओं और स्पॉटबॉय से लेकर सभी के साथ रहती हैं, जिस तरह से वह उनसे मिलती हैं और उन्हें गले लगाती हैं – वह है इंडस्ट्री में उनके जैसा अच्छा गले लगाने वाला कोई और नहीं। अगर मुझे सुष्मिता सेन की तुलना किसी अभिनेता से करनी हो तो वह शाहरुख खान से होगी और यह तुलना मैंने उनके सामने भी की है और उन्हें यह पसंद भी है. मैंने शाहरुख खान के बारे में जो सुना है – जब वह सेट पर आते हैं, तो पूरी आभा बदल जाती है, लेकिन फिर भी जब वह आपसे मिलते हैं, तो बस एक व्यक्तिगत जुड़ाव बनाते हैं और सुष्मिता सेन भी ऐसी ही हैं। एक अभिनेत्री के रूप में, वह अद्भुत हैं और मुझे नहीं लगता कि कोई और आर्या – डॉन और मां की भूमिका निभा सकता है, उनमें दोनों समान मात्रा में हैं और उन्हें निभाने की क्षमता भी है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *