व्यापार

डीएस ग्रुप ने ‘पल्स ऑफ द स्काई कैंपेन’ के साथ लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज कराया

नई दिल्ली। एक बहु-व्यवसाय निगम और अग्रणी एफएमसीजी समूह, धर्मपाल सत्यपाल ग्रुप (डीएस ग्रुप) के कन्फेक्शनरी डिवीजन ने अपनी अभूतपूर्व उपलब्धि के लिए प्रतिष्ठित ‘लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स 2024′ में एक प्रतिष्ठित स्थान हासिल करके एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है। पल्स ऑफ द स्काई अभियान।’ MOMS आउटडोर मीडिया सॉल्यूशंस के सहयोग से, एक ही लाइन पर 1150 पतंगों की शानदार ट्रेन उड़ाकर अभियान नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया, जिसने पतंगबाजी में एक नया रिकॉर्ड स्थापित किया।
डीएस ग्रुप के एक कैंडी ब्रांड, पास पास पल्स ने जनवरी 2023 में भारत के उत्तरायण उत्सव के दौरान एक ही लाइन पर सबसे अधिक पतंग उड़ाने का रिकॉर्ड बनाया। 1150 पतंगों की प्रभावशाली उपलब्धि गुजरात के कच्छ के रण की सुंदर पृष्ठभूमि में हुई। 1.2 किलोमीटर लंबी लाइन के साथ और 10 उत्साही प्रतिभागियों को शामिल करते हुए। इस रंगीन तमाशे का उद्देश्य त्योहार के सार – आशा, प्रेम और एकता को पकड़ना था।
इस उल्लेखनीय उपलब्धि पर टिप्पणी करते हुए, डीएस ग्रुप के कन्फेक्शनरी के बिजनेस हेड, श्री ज्योतिरूप बरुआ ने कहा, “‘पल्स ऑफ द स्काई कैंपेन’ के लिए लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में शामिल होना एक सम्मान की बात है। यह मान्यता हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है।” वैश्विक समूह जो नवाचार और गुणवत्ता से प्रेरित है और हमें प्रत्येक अभियान के साथ उद्योग के बेंचमार्क को ऊपर उठाने के लिए प्रेरित करता है।”

PulseOfTheSky अभियान के साथ, पास पल्स का लक्ष्य एक अरब दिलों को ऊंची उड़ान भरने और अनंत संभावनाओं की भावना को अपनाने के लिए प्रेरित करना है। यह अभियान पिछले 6 वर्षों में अपनी अनूठी स्पर्शशीलता और उत्कृष्टता के प्रति अटूट समर्पण के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने की पास पास पल्स की यात्रा को जारी रखता है।

श्री आशीष भार्गव, जीएम मार्केटिंग, कन्फेक्शनरी, डीएस ग्रुप ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “पास पास पल्स एक श्रेणी का नेता रहा है और हमेशा उद्योग में मानक स्थापित करता है। हमें लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में शामिल होने पर बेहद गर्व है।” पल्स ऑफ द स्काई अभियान।’ यह पुरस्कार सभी के लिए नवोन्वेषी, आनंददायक अनुभव बनाने के हमारे समर्पण का सम्मान करता है। यह सीमाओं को आगे बढ़ाने और लोगों को बड़े सपने देखने के लिए प्रेरित करने के हमारे लोकाचार को दर्शाता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *