मनोरंजन

जान्हवी कपूर सोमवार को अपनी आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन के लिए दिल्ली आईं

जान्हवी कपूर सोमवार को अपनी आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन के लिए दिल्ली आईं। थंगम के रूप में अपने किरदार की एक झलक देने के बाद, अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने उन प्रशंसकों के बीच उत्साह को फिर से जगा दिया है, जो एनटीआर जूनियर की मुख्य भूमिका वाली बहुप्रतीक्षित महान कृति देवरा: भाग 1 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इन दिनों जान्हवी को शरण शर्मा द्वारा निर्देशित मिस्टर एंड मिसेज माही की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म, जिसमें राजकुमार राव सह-कलाकार हैं, क्रिकेट, ड्रामा और प्यार के इर्द-गिर्द घूमती है। जाह्नवी ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने अनुभव और अपनी दिल्ली यात्रा के बारे में बताया। उन्होंने कहा, ‘दिल्ली हमेशा घर जैसा लगता है। आखिरी बार मैं दिल्ली अपनी फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन के सिलसिले में आई थी।’ उन्होंने आगे कहा, ‘इस फिल्म में मेरे को—स्टार राजकुमार वाराणसी में एक अन्य फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, इसलिए वह हमारे साथ दिल्ली में आयोजित इस प्रमोशन कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके।’ शूट के बारे में उन्होंने बताया, ‘इस फिल्म में मुझे एक क्रिकेटर की तरह दिखने के लिए सख्त फिटनेस नियम का पालन करना पड़ा, ताकि मेरा वजन संतुलित रहे। लेकिन इसमें दो राय नहीं कि यह एक अद्भुत अनुभव था और मैंने वास्तव में इसका आनंद लिया।’
जब जान्हवी से उनके पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि महेंद्र सिंह धोनी उनके सबसे पसंदीदा क्रिकेट प्लेयर हैं।
मिस्टर एंड मिसेज माही अपने सफल प्रोजेक्ट गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल के बाद जान्हवी का शरण शर्मा के साथ दूसरा सहयोग है। हॉरर-कॉमेडी रूही में उनकी जोड़ी के बाद, यह उन्हें राजकुमार राव के साथ फिर से जोड़ता है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित, मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *