मनोरंजन

गेम चेंजर : राम चरण और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म के बारे में 6 बातें जो हम जानते हैं

राम चरण और कियारा आडवाणी अभिनीत निर्देशक एस. शंकर की आगामी फिल्म गेम चेंजर काफी चर्चा बटोर रही है। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के बारे में हम अब तक क्या जानते हैं:

गेम चेंजर शंकर की पहली मूल तेलुगु फिल्म है, हालांकि उनकी कई फिल्में तेलुगु में डब हो चुकी हैं। इस फिल्म की शूटिंग साथ में तमिल में भी की जा रही है.

पिज्जा और जिगरथंडा के लिए मशहूर कार्तिक सुब्बाराज ने गेम चेंजर की कहानी लिखी है। यह किसी अन्य निर्देशक के लिए लिखी गई उनकी पहली कहानी है, जिसे शंकर ने अपनी निर्देशन शैली के अनुकूल होने के कारण चुना।

कहानी राम चरण द्वारा निभाए गए एक आईएएस अधिकारी पर केंद्रित है, जिसका उद्देश्य भ्रष्ट राजनेताओं से मुकाबला करके और निष्पक्ष चुनावों को बढ़ावा देकर सरकारी संचालन में सुधार करना है। ग्लोबल स्टार का यह नया अनदेखा अवतार स्क्रीन पर कुछ लोगों के लिए रोमांच पैदा कर रहा है।

लीक हुई सेट तस्वीरों में राम चरण को चश्मे के साथ औपचारिक पोशाक और करीने से कंघी किए हुए हेयरस्टाइल में दिखाया गया है। कियारा आडवाणी पारंपरिक नीली और सुनहरी साड़ी के साथ क्रीम ब्लाउज और पोनीटेल में नजर आ रही हैं। ऑन-स्क्रीन पसंद की जाने वाली यह जोड़ी एक बार फिर दिल चुराने के लिए तैयार है।

यह उनकी 2019 की फिल्म विनय विद्या राम के बाद राम चरण और कियारा आडवाणी की एक साथ दूसरी फिल्म है। पिछली फिल्म के मिश्रित स्वागत के बावजूद, उनकी केमिस्ट्री को खूब सराहा गया और दोनों कलाकार फिर से साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं।

  1. पहला गाना रिलीज़ होने से प्रत्याशा बढ़ती है गेम चेंजर का पहला गाना, जिसका नाम “जरागंडी” है, राम चरण के जन्मदिन, 27 मार्च को रिलीज़ किया गया था, जिसने आकर्षक धुनों के साथ फिल्म के प्रति प्रत्याशा को बढ़ा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *