व्यापार

MSI लैपटॉप क्रोमा के साथ भारी छूट और खुदरा विस्तार के साथ 20 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए तैयार है

मुंबई। गेमिंग समाधान और लैपटॉप की दुनिया में अग्रणी MSI, 21 और 22 जून 2024 को सीमाओं को आगे बढ़ाने और पोर्टेबल कंप्यूटिंग अनुभवों को फिर से परिभाषित करने की एक उल्लेखनीय 20-वर्षीय यात्रा का जश्न मनाने के लिए तैयार है। गेमिंग लैपटॉप में अग्रणी के रूप में प्रमुखता से उभरने वाली, MSI ने लगातार अत्याधुनिक तकनीक और बेजोड़ प्रदर्शन प्रदान करते हुए चुनौतियों का सामना किया है, जिसने दुनिया भर के गेमिंग उत्साही लोगों को आकर्षित किया है। गेमिंग से परे अपनी पेशकशों का विस्तार करते हुए, MSI ने क्रिएटर और B&P सीरीज़ में भी कदम रखा, जिससे उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा किया गया और प्रीमियम लैपटॉप बाज़ार में एक नेता के रूप में अपनी स्थिति को मज़बूत किया गया। इस महत्वपूर्ण मील के पत्थर को चिह्नित करने के लिए, MSI मुंबई में एक असाधारण कार्यक्रम की मेजबानी कर रहा है, जो एक ऐसा इमर्सिव अनुभव प्रदान करता है जो ब्रांड के शानदार इतिहास, ग्राउंडब्रेकिंग उत्पादों और पोर्टेबल कंप्यूटिंग में उत्कृष्टता के लिए दृढ़ प्रतिबद्धता को उजागर करता है। लैपटॉप उद्योग में MSI की विरासत 2004 से अभूतपूर्व नवाचारों द्वारा परिभाषित की जाती है। 2007 में दुनिया के पहले ओवरक्लॉकेबल गेमिंग लैपटॉप से ​​शुरुआत करते हुए, MSI ने हाई-एंड गेमिंग लैपटॉप पर फिर से ध्यान केंद्रित करके 2009 के वित्तीय संकट पर काबू पा लिया। उन्होंने 2013 में पतले और हल्के गेमिंग लैपटॉप और 2016 में बैकपैक VR PC जैसे ऐतिहासिक उत्पाद पेश किए। हाल के वर्षों में, उन्होंने 2020 में पहला मिनी एलईडी लैपटॉप और 2024 में इंटेल प्लेटफ़ॉर्म पर गेमिंग हैंडहेल्ड ‘क्लॉ’ के साथ नेतृत्व करना जारी रखा। आगे देखते हुए, MSI का लक्ष्य अपने दर्शकों को पूरा करने के लिए अत्याधुनिक तकनीक और रोमांचक साझेदारी के साथ लक्जरी सौंदर्यशास्त्र को मिलाना है।
यह कार्यक्रम उपस्थित लोगों के लिए एक रोमांचक अनुभव होने का वादा करता है, जिसमें आकर्षक क्षेत्रों की एक श्रृंखला है जो MSI की तकनीकी शक्ति और गेमिंग, रचनात्मकता और उत्पादकता के प्रति जुनून को उजागर करती है। इतिहास की दीवार और उत्पाद प्रदर्शन से लेकर नीड फॉर स्पीड™️ अनबाउंड, टेककेन 8, डूम इटरनल, साइबरपंक 2077 और कॉल ऑफ ड्यूटी®️: मॉडर्न वारफेयर®️ जैसे नवीनतम शीर्षकों के साथ व्यावहारिक गेमिंग सत्रों तक, यह कार्यक्रम लैपटॉप की दुनिया में MSI के अतीत, वर्तमान और भविष्य पर एक व्यापक नज़र डालेगा। मुख्य आकर्षणों में से एक इंजीनियरिंग कक्ष होगा, जहाँ उपस्थित लोग MSI के लैपटॉप के जटिल विवरणों का पता लगा सकते हैं, जिसमें उनके निर्माण में उपयोग की जाने वाली प्रीमियम सामग्री और उन्नत शीतलन प्रणाली शामिल हैं जो इष्टतम प्रदर्शन सुनिश्चित करती हैं। उपस्थित लोग AI-संचालित लैपटॉप प्रदर्शनों को भी देख पाएंगे और MSI के क्रिएटर B&P सीरीज़ के लैपटॉप की नवीनतम लाइनअप के साथ जुड़ पाएंगे, जो अभूतपूर्व प्रदर्शन और कार्यक्षमता प्रदान करने के लिए AI तकनीक का लाभ उठाते हैं।

यह कार्यक्रम सभी को खुला निमंत्रण देता है, जिससे उपस्थित लोगों को MSI के नवाचारों से सीधे जुड़ने का अवसर मिलता है। कार्यक्रम में भाग लेने और पंजीकरण करने के लिए, निम्न लिंक पर पंजीकरण किया जा सकता है:

https://forms.monday.com/forms/b716021dec0d57a42c8d9ce473f2e8b3?r=use1

इसके अलावा, ग्राहक संतुष्टि के लिए MSI की प्रतिबद्धता को एक समर्पित बिक्री क्षेत्र के माध्यम से प्रदर्शित किया जाएगा, जहाँ उपस्थित लोग अपने सपनों का गेमिंग या रचनात्मक लैपटॉप खरीद सकते हैं, और एक गुडी कलेक्शन बूथ, जहाँ विशेष मर्चेंडाइज़ और विशेष वर्षगांठ उपहार उपलब्ध होंगे।
इस महत्वपूर्ण उपलब्धि पर टिप्पणी करते हुए, MSI के क्षेत्रीय विपणन प्रबंधक, श्री ब्रूस लिन ने कहा, “हमारा 20वां वर्षगांठ समारोह नवाचार के प्रति MSI की प्रतिबद्धता और असाधारण कंप्यूटिंग अनुभव प्रदान करने की हमारी अथक खोज का प्रतीक है। यह MSI की तकनीकी विशेषज्ञता और गेमिंग, रचनात्मकता और उत्पादकता के प्रति जुनून को कई आकर्षक गतिविधियों के माध्यम से प्रदर्शित करने का वादा करता है, जिसमें हमारे आकर्षक इतिहास की दीवार की खोज से लेकर उत्पादों के साथ व्यावहारिक गेमिंग सत्र का अनुभव करना और इंटरैक्टिव AI प्रदर्शन देखना शामिल है। यह कार्यक्रम हमारी प्रतिष्ठित विरासत के प्रति श्रद्धांजलि और हमारी भविष्य की आकांक्षाओं की एक झलक दोनों के रूप में काम करेगा।” उत्सव को और भी खास बनाने के लिए, MSI कई विशेष प्रचार और ऑफ़र पेश कर रहा है। इनमें चुनिंदा गेमिंग और हाई-एंड लैपटॉप पर 40% तक की छूट शामिल है, जिससे उत्साही और पेशेवर दोनों ही हाई-एंड तकनीक को आसानी से खरीद सकते हैं। मुंबई में होने वाले इस कार्यक्रम में भाग लेने वालों को रोमांचक गतिविधियों में भाग लेने, विशेष उपहार जीतने और सीमित-संस्करण वाले उत्पादों तक जल्दी पहुँच प्राप्त करने का मौका मिलेगा। इसके अतिरिक्त, MSI बंडल डील पेश कर रहा है जिसमें आकर्षक कीमतों पर परिधीय और सहायक उपकरण शामिल हैं, जो एक व्यापक और बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव सुनिश्चित करते हैं।
अपनी 20वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में, MSI भारत के अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक्स खुदरा विक्रेताओं में से एक क्रोमा के साथ रणनीतिक साझेदारी के माध्यम से अपने खुदरा क्षेत्र का महत्वपूर्ण रूप से विस्तार कर रहा है। यह सहयोग दिल्ली, महाराष्ट्र, गुजरात और हैदराबाद जैसे बाजारों में क्रोमा की 35 प्रमुख शाखाओं में प्रदर्शित किया जाएगा। अपनी भौतिक उपस्थिति बढ़ाकर, MSI का लक्ष्य ग्राहकों को गेमिंग लैपटॉप और क्रिएटर सीरीज़ से लेकर नवीनतम AI-संचालित डिवाइस तक अपने हाई-टेक उत्पादों का बेहतर, व्यावहारिक अनुभव प्रदान करना है।
इसके अतिरिक्त, इस उत्सव के हिस्से के रूप में, MSI देश भर के क्रोमा स्टोर्स पर ग्राहक अनुभव को और समृद्ध करने के लिए प्रमुख SKU में Microsoft Office बंडल भी पेश करेगा।
वर्तमान में मुंबई, बेंगलुरु, नई दिल्ली और पुणे जैसे प्रतिष्ठित बाजारों में 30 लैपटॉप अनुभव केंद्र होने के कारण, MSI का इरादा 2024 के अंत तक इस संख्या को बढ़ाकर 50 स्टोर करने का है। यह योजना पूरे भारत में बढ़ी हुई पहुँच और प्रमुखता प्रदान करने, उपभोक्ता पहुँच और ब्रांड पहचान को और बढ़ाने का आश्वासन देती है।
इस उल्लेखनीय यात्रा में MSI के साथ जुड़ें और उस उत्सव का हिस्सा बनें जो लैपटॉप और नोटबुक तकनीक के भविष्य को अपनाते हुए अतीत का सम्मान करता है। 21 जून 2024 को शाम 6:00 बजे से रात 10:30 बजे तक और 22 जून 2024 को सुबह 11:00 बजे से रात 10:30 बजे तक अपर ग्राउंड फ्लोर, इनफिनिटी मॉल मलाड, माइंडस्पेस, मलाड वेस्ट, मुंबई में।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *