मनोरंजन

कल्कि 2898 एडी के प्रोमोशन में शामिल हुआ नेशनल ट्रक टूर

कल्कि 2898 एडी रिलीज से पहले ही चर्चा पैदा कर रही है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ, जिसने दर्शकों को इसके आश्चर्यजनक दृश्यों और सम्मोहक कहानी से आश्चर्यचकित कर दिया। लेकिन कल्कि 2898 एडी टीम यहीं नहीं रुक रही है। उन्होंने एक मार्केटिंग मास्टरस्ट्रोक तैयार किया है: एक नेशनल दौरा जिसमें बारह ट्रकों का बेड़ा शामिल है, प्रत्येक एलईडी स्क्रीन से सुसज्जित है जिसमें फिल्म और ट्रेलर की झलक दिखाई गई है जिसने हाल ही में दर्शकों को चौका दिया है।
11 जून से 10 जुलाई तक, ये ट्रक महाराष्ट्र, तमिलनाडु, पंजाब, छत्तीसगढ़, राजस्थान, गुजरात, उड़ीसा, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश और दिल्ली जैसे शहरों में लोगों का ध्यान आकर्षित करेंगे और उत्सुकता जगाएंगे।
ट्रकों के साथ उत्साह नहीं रुकता। प्रचार को और अधिक बढ़ाने के लिए कल्कि 2898 एडी ने B&B: बुज्जी और भैरव को रिलीज़ किया, जो एक एनिमेटेड प्रीलुड है जो दर्शकों को फिल्म के नायक, भैरव (प्रभास द्वारा अभिनीत) और उसके द्वारा बसाई गई डायस्टोपियन दुनिया से परिचित कराती है। बुज्जी के लॉन्च इवेंट में प्रभास ने खुद बुज्जी को चलाया, जिससे प्रत्याशा और भी बढ़ गई। फिलहाल, बुज्जी देशव्यापी दौरे पर हैं और अभी अहमदाबाद में हैं।
अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण जैसे शानदार कलाकारों से भरपूर, कल्कि 2898 एडी अभूतपूर्व दृश्यों और एक ऐसी कहानी का वादा करती है जो सिनेमाई अनुभव को फिर से परिभाषित करेगी। यह राष्ट्रव्यापी ट्रक यात्रा एक गहन यात्रा की शुरुआत है, जो यह सुनिश्चित करती है कि 27 जून, 2024 को फिल्म के बड़े पर्दे पर आने से पहले हर किसी को 2898 एडी की दुनिया की झलक देखने का मौका मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *