मनोरंजन

कल्कि 2898 एडी के लिए तीन घंटे के प्रोस्थेटिक परिवर्तन पर अमिताभ बच्चन : “यह इसके लायक था”

साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म कल्कि 2898 एडी अपनी रिलीज से बस कुछ ही दिन दूर है। जैसे ही काउंट डाउन शुरू होती है, प्रशंसक बेसब्री से भव्य सिनेमाई एक्सपीरियंस का इंतजार करते हैं। फिल्म के सिनेमाघरों में आने से पहले प्रमोशन जोरों पर है, जिससे उत्साह और बढ़ गया है। निर्माताओं ने अब पूरी स्टार कास्ट के साथ “द कल्कि क्रॉनिकल्स” नामक एक साक्षात्कार सीरीज जारी की है।
इंटरव्यू ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है क्योंकि स्टार कलाकारों ने अपने दिलचस्प अनुभव साझा किए हैं। इंटरव्यू का एक प्रमुख आकर्षण वह है जब बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा की भूमिका के लिए प्रोस्थेटिक लगाने और हटाने में शामिल कठोर प्रक्रिया के बारे में बात की।
उन्होंने साझा किया कि इसे लगाने में तीन घंटे लगे और इसे उतारने में लगभग 1.5 से 2 घंटे लगे और वह तीन घंटों तक हिल नहीं सके और उन्हें स्थिर बैठना पड़ा और मेकअप आर्टिस्ट के साथ सहयोग करना पड़ा। अनुभव पर विचार करते हुए, बच्चन ने कहा, “जिस दिन मैंने पहले दिन अपना मेकअप लगाया और सेट पर गया, मुझे पता था कि यह सब इसके लायक था,” उन्होंने फिल्म में अपनी प्रतिबद्धता और विश्वास पर प्रकाश डालते हुए कहा।
नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी. में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी सहित कई कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 27 जून को रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *