व्यापार

अमेज़न ब्यूटी ने व्यक्तिगत अनुशंसाओं और डर्मा स्टोर के लिए ‘स्किनकेयर एडवाइजर’ लॉन्च किया

बेंगलुरु। Amazon Beauty ग्राहकों के सौंदर्य उत्पादों की खोज और खरीदारी के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव ला रहा है। आज, Amazon ने तीन प्रमुख नई पहलों – Amazon Derma Store, अपग्रेडेड Global Beauty Store 2.0 और इनोवेटिव SkinCare Advisor टूल के लॉन्च की घोषणा की। इस गर्मी में, Amazon Beauty ग्राहकों को शीर्ष ब्रांड, ट्रेंडिंग स्किनकेयर सामग्री, नए उत्पाद लॉन्च और अनूठी खोजों का एक क्यूरेटेड चयन प्रदान करके ऑनलाइन सौंदर्य खरीदारी के अनुभव को बढ़ा रहा है, यह सब Amazon की तेज़ डिलीवरी और भरोसेमंद खरीदारी अनुभव की सुविधा के साथ बहुत ही कम कीमत पर उपलब्ध है।
सौंदर्य के प्रति उत्साही लोगों की बदलती ज़रूरतों को पूरा करने के लिए, Amazon Beauty ने SkinCare Advisor भी पेश किया है – एक ऐसा इनोवेटिव टूल जो व्यक्तिगत त्वचा संबंधी चिंताओं और प्राथमिकताओं के आधार पर अनुकूलित स्किनकेयर समाधान प्रदान करता है। खोज में सहजता से एकीकृत, ग्राहक अपनी त्वचा के प्रकार और लक्ष्यों के बारे में एक छोटा सर्वेक्षण करते हैं। फिर यह टूल पूरी दिनचर्या में उत्पाद अनुशंसाओं का एक व्यक्तिगत सेट प्रस्तुत करता है – क्लींजर से लेकर उपचार, मॉइस्चराइज़र, सनस्क्रीन और आई केयर तक। यह ग्राहकों को Amazon के सहज निर्देशित अनुभव के माध्यम से अपनी अनूठी स्किनकेयर ज़रूरतों के लिए पूरी तरह से उपयुक्त उत्पादों को आसानी से खोजने की अनुमति देता है।
हाल ही में लॉन्च किया गया डर्मा स्टोर, ट्रेंडिंग स्किनकेयर सामग्री से तैयार किए गए ब्रांड और उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला को एक साथ लाता है, जो विश्वसनीय ब्रांडों के साथ-साथ रोमांचक नए लॉन्च और मुश्किल से मिलने वाले लेबल से प्राप्त किए गए हैं। दैनिक मॉइस्चराइज़र और क्लींजर से लेकर लक्षित सीरम और सनस्क्रीन तक, डर्मा स्टोर संपूर्ण स्किनकेयर रूटीन बनाने के लिए विविध चयन प्रदान करता है – सभी Amazon के शॉपिंग अनुभव की सुविधा के साथ बढ़िया मूल्य पर। स्टोर में CeraVe, Cetaphil, BIODERMA, Sebamed, ISDIN, Avène, Episoft, LACTO CALAMINE, La Shield और अन्य जैसे शीर्ष डर्मा ब्रांड शामिल हैं।
नया ग्लोबल ब्यूटी स्टोर 2.0 दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय ब्यूटी ब्रांड को सीधे ग्राहकों के दरवाज़े तक लाता है। अपग्रेड किए गए स्टोर में दुनिया भर के 60 से ज़्यादा ब्रैंड का विशेषज्ञ द्वारा तैयार किया गया चयन शामिल है, जिसमें अनास्तासिया बेवर्ली हिल्स, न्यूडिस्टिक्स, ब्यूटी ऑफ़ जोसन, एक्सिस-वाई, फ़र्स्ट एड ब्यूटी, रोम एंड एनडी, मैक्स फ़ैक्टर और बहुत कुछ जैसे नए ब्रैंड लॉन्च शामिल हैं। स्किनकेयर, मेकअप, फ्रेगरेंस, हेयरकेयर और बहुत कुछ में, ग्लोबल ब्यूटी स्टोर 2.0 5,000 से ज़्यादा उत्पादों को 40% तक की छूट पर ऑफ़र करता है, जिससे ग्राहकों के लिए कोरिया, जापान, फ़्रांस, यूके और उससे आगे के लोकप्रिय ब्यूटी ब्रैंड को खोजना और आज़माना पहले से कहीं ज़्यादा आसान हो गया है।
अमेज़न आईएन में ब्यूटी, लग्ज़री ब्यूटी और पर्सनल केयर की निदेशक ज़ेबा खान ने कहा, “हम अपने ग्राहकों के ब्यूटी शॉपिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए नवाचारों के एक सेट का अनावरण करके रोमांचित हैं।” “स्किनकेयर हमारी सबसे बड़ी श्रेणी है, इसलिए विशेष स्किनकेयर समाधानों की बढ़ती मांग को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए नए डर्मा स्टोर को लॉन्च करना एक स्वाभाविक अगला कदम था। हम समझते हैं कि स्किनकेयर के लिए ऑनलाइन खरीदारी करना चुनौतीपूर्ण हो सकता है, क्योंकि ग्राहक अक्सर खरीदारी से पहले व्यक्तिगत सलाह चाहते हैं। यही कारण है कि हम प्रत्येक ग्राहक की अनूठी त्वचा संबंधी चिंताओं और प्राथमिकताओं के आधार पर अनुरूप उत्पाद सिफारिशें प्रदान करने के लिए बिल्कुल नया स्किनकेयर सलाहकार फीचर पेश कर रहे हैं। ग्लोबल ब्यूटी स्टोर 2.0 बेहतरीन वैश्विक ब्रांड चयन, बेहतरीन मूल्य पर, तेज़ डिलीवरी और भरोसेमंद अनुभव के साथ ग्राहकों को अमेज़न से उम्मीद की जाने वाली पेशकश करने की हमारी प्रतिबद्धता का उदाहरण है” खान ने कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *