मनोरंजन

टेरेंस लुईस ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ में जज के रूप में अपनी भूमिका दोहरा रहे हैं

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ ने रियलिटी शो में डांस के नए मानक स्थापित किए हैं, जिससे इस भव्य मंच पर परफॉर्म करने के लिए असाधारण कलाकारों के व्यापक समूह को प्रेरणा मिली है। यह शो अपने हालिया प्रोमो से आग्रह करता है कि “जब दिल करे डांस कर”, और इसमें डांस की ताकत, इससे पैदा होने वाली भावनाओं और इससे कम होने वाले तनाव को खूबसूरती से दर्शाया गया है।
अपनी सटीक डांस तकनीक के लिए प्रसिद्ध, टेरेंस लुईस एक बार फिर गीता कपूर और इस सीज़न की नई जज करिश्मा कपूर के साथ शो में जज की भूमिका निभाएंगे। अपने व्यापक अनुभव के साथ और तकनीक पर पैनी नज़र रखते हुए, टेरेंस प्रतियोगियों के डांस परफॉर्मेंस के मामले में उनकी सटीकता, नियंत्रण और त्रुटिहीन प्रदर्शन की पहचान करने के लिए उत्तरदायी होंगे। अपने परवाह करने वाले नज़रिये के साथ, लुईस ने इंडियाज़ बेस्ट डांसर के मंच की शोभा बढ़ाने वाले कई डांसर्स के करियर को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
जजिंग पैनल में वापस आने से उत्साहित टेरेंस लुईस ने कहा, “मैं इंडियाज़ बेस्ट डांसर के चौथे सीज़न में वापसी करने को लेकर रोमांचित हूं। हर सीज़न में, इस मंच पर हम जैसी प्रतिभाएं देखते हैं, वह इस मंच के स्तर को ऊपर उठाती हैं। हमारे प्रतियोगी इस साल मंच पर जैसे लाजवाब डांसिंग स्टाइल और विशिष्टता लेकर आएंगे, मैं उसे देखने और उन्हें बेहतर बनाने के लिए उत्साहित हूं। डांस अभिव्यक्ति का एक दमदार रूप है, और मैं अपने परफॉर्मर के जुनून और तकनीक से पुन: हैरान होने के लिए उत्सुक हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *