व्यापार

भारत में यात्री करते हैं गोदरेज पर भरोसा : यात्रा के मौसम में होम लॉकर की बिक्री में 15% की वृद्धि

नई दिल्ली। गोदरेज एंड बॉयस के डिविज़न, गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस ने कहा कि मौजूदा यात्रा के मौसम के दौरान बढ़ती मांग के कारण इसके व्यवसाय के होम लॉकर श्रेणी में 15% की वृद्धि दर्ज हुई। आधुनिक उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए समर्पित, कंपनी ने दुनिया के विभिन्न हिस्सों में छुट्टी मना रहे लोगों के घर में मौजूद कीमती सामानों की सुरक्षा प्रदान करने के लिए ज़्यादा मज़बूत और कारगर होम लॉकर की ‘एनएक्स एडवांस्ड लॉकर’ सीरीज़ पेश की है। उपभोक्ताओं के बीच बिक्री में उछाल, घर से दूर रहने के दौरान अपने कीमती सामान को सुरक्षित रखने के महत्व के बारे में बढ़ती जागरूकता को दर्शाता है।
गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस के कार्यकारी उपाध्यक्ष और कारोबार प्रमुख, पुष्कर गोखले ने इस पर अपनी टिप्पणी में कहा, “हमने इस यात्रा-केंद्रित मांग को पूरा करने के लिए क्षमता बढ़ाई है और अपनी रेंज का विस्तार किया है। इसके अनुरूप, हमारे एनएक्स एडवांस्ड होम लॉकर, यात्रियों के लिए मन की शांति को बढ़ाते हुए सुरक्षा और सौंदर्य का एक आदर्श मिश्रण प्रदान करने के लिए तैयार किए गए हैं। हमारा मिशन बुनियादी सुरक्षा प्रदान करने से कहीं अधिक है; इसमें यात्रा के अनुभव को बढ़ाने के लिए उन्नत सुविधाओं को सहजता से जोड़ना शामिल है, ताकि उपभोक्ता चिंता मुक्त होकर यात्रा कर सकें। हमें वित्त वर्ष के अंत तक इस श्रेणी में 25% की वृद्धि की उम्मीद है, जो यात्रा के दौरान बेहतरीन सुरक्षा समाधानों के लिए पसंदीदा विकल्प बनने के हमारे दृष्टिकोण के अनुरूप है। स्मार्ट टेक्नोलॉजी के नवोन्मेष और उपयोग पर निरंतर ध्यान देने का मूल उद्देश्य है, घरेलू सुरक्षा को पुनर्परिभाषित कर लाखों परिवारों के लिए उनकी यात्रा के दौरान खुशी सुनिश्चित करना।“
गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशन्स, यात्रा के मौसम के दौरान अपनी एनएक्स एडवांस्ड होम लॉकर्स सीरीज़ के साथ अधिक सुरक्षा की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए तैयार है। डिजिटल, बायोमेट्रिक और मैकेनिकल मैकेनिज्म के साथ मज़बूत ट्रिपल लॉकिंग सिस्टम की विशेषता वाले ये लॉकर कीमती सामानों के लिए बेजोड़ सुरक्षा प्रदान करते हैं। उपयोगकर्ता की सुविधा को ध्यान में रखते हुए तैयार इन उत्पादों में अतिरिक्त सुरक्षा के लिए इनबिल्ट आईबज़ अलार्म, सहज बातचीत के लिए वॉयस एक्नॉलेजमेंट, पावर न कटे इसे रोकने के लिए लो बैटरी इंडिकेटर, बेहतर एक्सेस कंट्रोल के लिए मास्टर पासवर्ड और फेलसेफ एंट्री के लिए मैकेनिकल ओवरराइड की जैसे फीचर शामिल हैं। ये नवोन्मेष सभी उम्र के उपयोगकर्ताओं की ज़रूरत पूरी करते हैं, ताकि परिवार जब यात्रा का आनंद ले रहा हो तो उनका घर संभावित खतरों से सुरक्षित रहे।
यात्रा के मौसम के दौरान बढ़ती मांग को स्वीकार करते हुए, ब्रांड यात्रियों और परिवारों की बदलती जरूरतों को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए अपने उत्पाद पेशकशों को सक्रिय रूप से अनुकूलित कर रहा है। होम लॉकर्स श्रेणी का हाल ही में देश भर में विस्तार हुआ है, जिसमें 500 से अधिक नए काउंटर शामिल हैं और यह भारत में घरों की सुरक्षा आवश्यकताओं को पूरा करने के प्रति ब्रांड के समर्पण को दर्शाता है। यह रणनीतिक विस्तार, सुरक्षा विकल्पों के लिए पसंदीदा प्रदाता के रूप में गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस की प्रतिष्ठा को और बढ़ाता है।
विस्तारित बाज़ार उपस्थिति और यात्रा के लिए अनुकूलित घरेलू तिजोरियों के विविध पोर्टफोलियो के साथ, गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस का लक्ष्य है, यात्रियों की ज़रूरतों को प्रभावी ढंग से पूरा करना, यह सुनिश्चित करना कि उनका सामान सुरक्षित रहे और उनकी यात्रा तनाव मुक्त हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *