मनोरंजन

क्या सोनी सब के ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ में पुष्पा और दीप्ति उस हत्या के रहस्य को सुलझा पाएंगी जिसने स्वरा को सदमे में डाल दिया है?

मुंबई। सोनी सब के ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ में पुष्पा (करुणा पांडे) की दिल को छू लेने वाली कहानी बताई गई है, जो एक दृढ़ निश्चयी महिला है जो जीवन की चुनौतियों का डटकर सामना करती है और कभी उम्मीद नहीं खोती। हाल के एपिसोड में दर्शकों ने हत्यारे सारंग (रानेंद्र जैन) को बापोदरा चॉल में बसते देखा। वह अपने साथी अंशुमान (संदीप कपूर) के साथ अपने अपराध के सभी सबूत छिपाने की कोशिश करता हुआ दिखाई देता है, जो दीप्ति (गरिमा परिहार) का बॉस भी है।
आगामी एपिसोड में दीप्ति को लगता है कि उसके बॉस को उसकी कंपनी में अवैध ड्रग व्यापार के बारे में पता नहीं है। हालाँकि, ऐसा नहीं है। जब अंशुमान को पता चलता है कि दीप्ति को इस बारे में पता है, तो वह दीप्ति और स्वरा (वृही कोडवारा) दोनों से बदला लेने की कोशिश करता है, क्योंकि उसने सारंग द्वारा की गई हत्या को देखा है। इस बीच, दीप्ति और पुष्पा गलत काम को उजागर करने के लिए सबूत इकट्ठा करने के लिए दृढ़ हैं। आगे क्या होगा? पुष्पा और दीप्ति मिलकर इस रहस्य को कैसे सुलझाती हैं, यह जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।
दीप्ति की भूमिका निभा रहीं गरिमा परिहार ने कहा, “एक अभिनेता के तौर पर, मुझे एक ऐसे किरदार को निभाने में बहुत संतुष्टि मिलती है जो सही के लिए खड़ा होता है, चाहे कितनी भी मुश्किलें क्यों न हों। जब मेरा किरदार दीप्ति अपनी सास पुष्पा की मदद से गुंडों से भिड़ती है, तो हम देखते हैं कि कैसे लचीलापन और सच्चाई सबसे कठिन चुनौतियों को भी पार कर सकती है। दीप्ति की आने वाली यात्रा निश्चित रूप से दर्शकों के लिए रोमांचकारी और रोमांचक होगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *