मनोरंजन

शो ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ की अभिनेत्री स्वाति शर्मा ने मानसून को अपना ‘पसंदीदा’ मौसम बताया, कहा ‘यह हमें अपनी चिंताओं को दूर करना सिखाता है

मानसून के मौसम को लेकर लोगों की राय अलग-अलग होती है- कुछ लोग इसे पसंद करते हैं जबकि कुछ लोग इसे पसंद नहीं करते। शेमारू उमंग के शो ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में आशी के किरदार के लिए मशहूर अभिनेत्री स्वाति शर्मा ने बारिश के प्रति अपने प्यार और इसके उनके लिए क्या मायने हैं, इस बारे में बताया।
“मेरे लिए, बारिश के मौसम की सबसे अच्छी बात यह है कि मेरा जन्मदिन जुलाई में पड़ता है। इसके अलावा, मुझे बारिश का मौसम बहुत पसंद है। गर्मियाँ बहुत गर्म होती हैं और सर्दियाँ बहुत ठंडी होती हैं- दोनों ही चरम सीमाएँ सहन करना मुश्किल होता है। लेकिन बारिश अलग होती है। मेरा मूड चाहे जो भी हो, यह हमेशा मुझे खुश कर देती है। अगर पूरे साल बारिश होती रहे, तो भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा,” स्वाति शर्मा ने कहा। ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ की शूटिंग में व्यस्त होने के बावजूद, जो वर्तमान में अपनी गहन कहानी के साथ दर्शकों को लुभा रही है, स्वाति ने कबूल किया, “काश मैं बारिश का और अधिक आनंद ले पाती, लेकिन ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ की शूटिंग के कारण मुझे ज़्यादा खाली समय नहीं मिलता। जब भी मुझे छुट्टी मिलती है और बारिश होती है, तो मैं घर से बाहर निकलना सुनिश्चित करती हूँ। मुझे लंबी ड्राइव पर जाना, मकई और पॉपकॉर्न खाना और अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद है। मैं बारिश के मौसम में घर के अंदर नहीं रह सकती – अगर मैं ऐसा करती हूँ, तो मैं उदास महसूस कर सकती हूँ।” खूबसूरत मौसम से वह जो सीखती है, उस पर विचार करते हुए, स्वाति ने कहा, “बारिश का मौसम हमें अपनी चिंताओं को धोना सिखाता है, जैसे बारिश हमारे आस-पास की हर चीज़ को साफ कर देती है। यह हमें अपने जीवन को खुशनुमा बनाने की याद दिलाता है, ठीक वैसे ही जैसे मौसम खुशनुमा हो जाता है। सकारात्मक ऊर्जा बनाए रखें और नकारात्मकता को दूर करें – यही वह संदेश है जो मैं बारिश से लेती हूँ।” ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में हाल ही में राघव की एंट्री के साथ बड़ा ड्रामा देखने को मिला, जिसकी हरकतों ने आशी और सिद्धार्थ की जिंदगी में काफी उथल-पुथल मचा दी है। राघव की हरकतों का आशी और सिद्धार्थ पर क्या असर होगा? वे इस नए ड्रामे से कैसे निपटेंगे? जानने के लिए शेमारू उमंग पर ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ देखना न भूलें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *