मनोरंजन

लक्ष्य खुराना ने इश्क जबरिया में अपने किरदार आदित्य के साथ अपने निजी जुड़ाव का खुलासा किया : मेरे अपने अनुभवों की वजह से…

सन ​​नियो का नया शो, “इश्क जबरिया” अपनी अद्भुत कहानी और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ दर्शकों का दिल जीत रहा है। शो में आदित्य की मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता लक्ष्य खुराना ने हाल ही में बताया कि वह अपने किरदार से कैसे जुड़ते हैं और इसे अपने जीवन के अनुभवों से कैसे जोड़ते हैं।
अपने किरदार के बारे में बात करते हुए लक्ष्य ने कहा, “मुझे शो में अपना किरदार आदित्य बहुत पसंद है। उसमें बहुत गहराई है क्योंकि उसने भी कई भावनात्मक नुकसानों का सामना किया है, ठीक वैसे ही जैसे मैंने किया है। आदित्य के पिता नहीं हैं और मैंने कुछ साल पहले अपने पिता को खो दिया था। पिता को खोना बहुत बड़ा नुकसान है और हमारे जीवन में पिता की जगह कोई नहीं ले सकता। अपने अनुभवों की वजह से, नुकसान से जुड़े भावनात्मक दृश्य निभाना मेरे लिए स्वाभाविक है।”
उन्होंने कहा, “आदित्य के किरदार के कई अलग-अलग पहलू हैं। कभी वह मजाकिया होता है तो कभी गुस्सा हो जाता है। वह भावुक भी है और बदला भी ले सकता है। मुझे इस तरह की विविधता पसंद है और मुझे इस तरह के बहुआयामी किरदार निभाना दिलचस्प लगता है।”
“इश्क जबरिया” में काम्या पंजाबी, सिद्धि शर्मा और लक्ष्य खुराना अहम भूमिका में हैं। यह गुलकी (सिद्धि शर्मा) की दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानी है, जो एक खुशमिजाज युवती है और एयर होस्टेस बनने का सपना देखती है। अपनी सौतेली माँ के साथ मुश्किल समय से गुज़रने के बावजूद, गुलकी आशावादी और सकारात्मक रहती है। उसका सफ़र आश्चर्यों से भरा है और उसे अप्रत्याशित जगह पर प्यार भी मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *