व्यापार

ग्रेट प्लेस टू वर्क® द्वारा ईकॉम एक्सप्रेस को परिवहन एवं लॉजिस्टिक्स में भारत के सर्वश्रेष्ठ कार्यस्थलों में से एक माना गया

गुरुग्राम। प्रौद्योगिकी-संचालित एंड-टू-एंड लॉजिस्टिक्स समाधान प्रदाता ईकॉम एक्सप्रेस लिमिटेड ने घोषणा की है कि उसे ग्रेट प्लेस टू वर्क® इंस्टीट्यूट द्वारा परिवहन और लॉजिस्टिक्स उद्योग में सर्वश्रेष्ठ के रूप में मान्यता दी गई है। यह लगातार तीसरा वर्ष भी है जब कंपनी को ग्रेट प्लेस टू वर्क के रूप में प्रमाणित किया गया है, जो कर्मचारियों के समर्पण को दर्शाता है, जो टीमवर्क, सम्मान, निष्पक्षता और सहयोगात्मक निर्णय लेने के कंपनी के मूल्यों को बनाए रखते हुए, ईकॉम एक्सप्रेस को हर दिन काम करने के लिए एक बेहतरीन जगह बनाते हैं।
यह मान्यता कंपनी की असाधारण कार्य संस्कृति को दर्शाती है, जो कर्मचारी कल्याण, सुरक्षा और निरंतर सीखने को प्राथमिकता देती है, जबकि संगठन के भीतर जुड़ाव, गर्व और स्वामित्व की भावना को बढ़ावा देती है।
एक दशक से अधिक समय से, ईकॉम एक्सप्रेस ने सावधानीपूर्वक एक विविध और समावेशी, प्रतिभा-केंद्रित संस्कृति का निर्माण किया है। कंपनी विश्वास और सम्मान का माहौल बनाती है, जहाँ कर्मचारी खुद को मूल्यवान और योगदान करने के लिए सशक्त महसूस करते हैं। ईकॉम एक्सप्रेस कर्मचारियों की प्रतिक्रिया को प्राथमिकता देता है और सक्रिय रूप से उनके अनुभवों को बेहतर बनाने के तरीके खोजता है, जिससे अंततः उन्हें व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम बनाया जा सके।
ईकॉम एक्सप्रेस की उपाध्यक्ष – एचआर, संवली सूद ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “यह सम्मान ग्रेट प्लेस टू वर्क® संस्थान द्वारा किए गए कठोर मूल्यांकन का परिणाम है, जो हमारे कार्यबल में लगातार सकारात्मक अनुभवों को दर्शाता है। यह मान्यता एक ऐसी संस्कृति को बढ़ावा देने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है जो ई-कॉमर्स उद्योग के लिए अग्रणी लॉजिस्टिक्स समाधान प्रदाता बनने के ईकॉम एक्सप्रेस के मिशन को पूरा करते हुए एक असाधारण कर्मचारी अनुभव प्रदान करती है। हमारी सभी नीतियां, प्रक्रियाएं और दैनिक कार्य वातावरण सभी स्तरों पर एक समावेशी और विविध कार्यबल के विकास और प्रतिधारण का समर्थन करते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *