व्यापार

किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी ने नोएडा में अपने एक्सक्लूसिव शोरूम का नया रूप दिया

नोएडा। किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी ने नोएडा, सेक्टर-18 में अपने एक्सक्लूसिव शोरूम का नया रूप देकर शुभारंभ किया। इस भव्य कार्यक्रम में माननीय पर्यावरण एवं वन मंत्री श्री कृष्णपाल मलिक जी और हरि कृष्ण समूह के संस्थापक एवं मैनेजिंग डायरेक्टर श्री घनश्याम ढोलकिया एवं डायरेक्टर श्री पराग शाह भी मौजूद थे।
इस कार्यक्रम ने किसना की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर स्थापित किया, जिसमें नवाचार और ग्राहक संतुष्टि के प्रति ब्रांड के समर्पण को दर्शाया गया। उपभोक्ताओं को बेहतर खरीदारी और व्यक्तिगत सेवाओं का अनुभव करने का अवसर मिलेगा जो किसना के अनूठे रिटेल अनुभव को परिभाषित करते हैं।

हरि कृष्ण समूह के संस्थापक और प्रबंध निदेशक श्री घनश्याम ढोलकिया ने कहा, “हमें पर्यावरण और वन मंत्री श्री कृष्ण पाल मलिक द्वारा नोएडा में हमारे विशेष शोरूम के नए स्वरूप के उद्घाटन पर उपस्थिति प्रदान करने हेतु अत्यंत गौरव महसूस हुआ। उनकी उपस्थिति उत्कृष्टता और स्थिरता के प्रति हमारी साझा प्रतिबद्धता को दर्शाती है। यह आयोजन न केवल हमारे परिचालन मॉडल में बदलाव का प्रतिनिधित्व करता है, बल्कि हमारे ग्राहकों को असाधारण गुणवत्ता और सेवा प्रदान करने का एक नया वादा भी दर्शाता है।”

किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी नोएडा फ्रेंचाइज पार्टनर श्री तुशाँग जैन एवं श्री सुधीर जैन ने कहा, ”KISNA के साथ साझेदारी में हम न केवल एक व्यावसायिक अवसर देखते हैं, बल्कि नोएडा में लक्जरी ज्वेलरी और परंपरा का स्पर्श लाने का भी मौका देखते हैं। यह लॉन्च एक खूबसूरत एसोसिएशन की शुरुआत है और हम शहर को किसना की उत्कृष्ट डिजाइंस को प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं।”
KISNA की कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी (CSR) पहल के हिस्से के रूप में, इस कार्यक्रम में वृक्षारोपण अभियान भी शामिल था, जो पर्यावरणीय स्थिरता और समुदाय को वापस देने के प्रति जिम्मेदारी की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *