राष्ट्रीय

टॉप-10 रिटेल प्राइवेट लिमिटेड और ओप्पो मुंबई ने दुनिया के पहले इन-फ्लाइट फोन अनबॉक्स करने का कार्यक्रम आयोजित किया

मुंबई । मुंबई स्थित रिटेल चेन कंपनी, टॉप-10 रिटेल्स प्राइवेट लिमिटेड ने ओप्पो मुंबई के सहयोग से हवाई जहाज में फोन को अनबॉक्स करने का दुनिया का एक पहला अनोखा कार्यक्रम आयोजित करके इतिहास रच दिया है। 17 जुलाई 2024 को रात 10:00 बजे आयोजित इस अनूठे कार्यक्रम में टॉप-10 रिटेल प्राइवेट लिमिटेड के 108 भाग्यशाली ग्राहक हवाई जहाज में उड़ते हुए अपने नए फोन को अनबॉक्स करने का मौका मिला ।
एक विशेष रूप से चार्टर्ड 180 सीटों वाले विमान ने छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (सीएसआईए)-टर्मिनल 1 से हवाई अड्डा प्राधिकरण के दिशानिर्देशों के अनुसार एक निर्दिष्ट मार्ग का पालन करते हुए उड़ान भरी। यात्रियों को एक रोमांचक और यादगार यात्रा प्रदान करते हुए, विमान एक घंटे की उड़ान के बाद सीएसआईए में लौट आई।
इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए, एक विशेष चार्टर्ड 180-सीटर विमान ने हवाईअड्डा प्राधिकरण के दिशानिर्देशों के अनुसार निर्देशित मार्ग का पालन करते हुए छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (सीएसआईए)-टर्मिनल 1 से उड़ान भरी। यात्रियों को एक घंटे का रोमांचक और यादगार यात्रा का अनुभव देते हुए विमान सीएसआईए में वापस लौट आया।
उड़ान के दौरान, केबिन क्रू के नेतृत्व में पूर्व निर्धारित उलटी गिनती में, ग्राहकों ने अपने नए ओप्पो रेनो 12 प्रो मोबाइल फोन को खोल दिया । यह अभूतपूर्व कार्यक्रम ग्राहकों की खुशी और उत्साह को कैद करने के लिए डिज़ाइन किया गया था क्योंकि उन्होंने पहली बार आकाश में अपने नए उपकरण का अनुभव किया था। प्रतिभागियों को अपने नए ओप्पो रेनो 12 प्रो 5जी फोन के साथ अपने नए फोन को अनबॉक्स करने के अनूठे पलों को जतन करने का भी मौका मिला।
टॉप-10 रिटेल प्राइवेट लिमिटेड और ओप्पो मुंबई दोनों की इस पहल का उद्देश्य अपने वफादार ग्राहकों के लिए अविस्मरणीय यादें बनाना और ब्रांड और उसके प्रशंसकों के बीच बंधन को मजबूत करना है। उनका अभिनव दृष्टिकोन मोबाइल उद्योग में एक नया मानदंड स्थापित करता है, जहां प्रौद्योगिकी और अनुभव पारंपरिक खुदरा क्षेत्र से परे विलीन हो जाते हैं।
टॉप-10 रिटेल प्रा. लिमिटेड – टॉप-10 रिटेल्स प्रा. लिमिटेड, मोबाइल फोन, एक्सेसरीज़, लैपटॉप और स्मार्ट टीवी में विशेषज्ञता वाली मुंबई स्थित रिटेल श्रृंखला, ग्राहकों को अद्वितीय अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है और शीर्ष -10 अग्रणी ब्रांडों से नवीनतम मोबाइल उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *