फैशनलाइफस्टाइलव्यापार

सोनिया चावला की अगुवाई में आयोजित प्रीमियम ज्वैलरी प्रदर्शनी में ज्वैलरी जगत ने अपनी चमक बिखेरी

मुंबई। सोनिया चावला के दूरदर्शी नेतृत्व में, ज्वैलरी वर्ल्ड प्रीमियम ज्वैलरी प्रदर्शनी ने अद्वितीय लालित्य और भव्यता का नजारा पेश किया। यह कार्यक्रम, जो देखने लायक था, बेहतरीन ज्वैलरी के एक बेहतरीन संग्रह को प्रदर्शित किया गया, जिसने उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
मुंबई के मध्य में आयोजित इस भव्य प्रदर्शनी में मनोरंजन और फैशन उद्योग की सबसे प्रतिष्ठित हस्तियों ने भाग लिया। शानदार सितारों और फैशन दिग्गजों ने शिल्प कौशल और विलासिता का उदाहरण पेश करने वाली उत्कृष्ट कृतियों के अनावरण को देखा, जिनमें से कुछ नाम हैं लकी मोरानी, ​​शिबानी कश्यप, सोनिया बिरजे, निकिता रावल, भुमन्यु सिंह, मिताली नाग, अंजलि पांडे, माधुरी पांडे, पलाश दत्ता, निवेदिता श्रेयांस, श्वेता खंडूरी, हंसा सिंह, प्रिशिता खरबंदा और कई अन्य
इस शानदार कार्यक्रम के पीछे प्रेरक शक्ति सोनिया चावला ने एक ऐसा चयन किया, जिसने आभूषण डिजाइन में कलात्मकता और नवीनता को उजागर किया। प्रत्येक पीस ने कालातीत सुंदरता की कहानी बयां की, जिसे बारीकी से ध्यान देकर और पूर्णता के लिए जुनून के साथ तैयार किया गया। सोनिया चावला कहती हैं, “यह कलेक्शन शिल्प कौशल के शिखर को दर्शाता है, जो कालातीत लालित्य को समकालीन स्वभाव के साथ मिलाता है। इन उत्कृष्ट कृतियों को ऐसे सम्मानित मेहमानों और उद्योग के दिग्गजों के साथ साझा करना सम्मान की बात है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *