व्यापार

दिल्ली-एनसीआर में KISNA डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी ने अपना 7वां और 8वां एक्सक्लूसिव शोरूम लॉन्च किया

दिल्ली-एनसीआर। किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी ने दिल्ली, एनसीआर में नोएडा और ओमेक्स चौक पर स्थित अपने 7वें और 8वें एक्सक्लूसिव शोरूम का उद्घाटन किया। ये शोरूम भारत में किसना के 30वें और 31वें लॉन्च हैं, जो बेहतरीन हीरे एवं सोने के आभूषणों को व्यापक ग्राहकों तक पहुँचाने की प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हैं। उद्घाटन के अवसर पर हरि कृष्ण समूह के संस्थापक और प्रबंध निदेशक श्री घनश्याम ढोलकिया और किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी के निदेशक श्री पराग शाह मौजूद थे।
इस भव्य उद्घाटन का उत्सव मनाने के लिए, किसना हीरे के मूल्य पर 20% तक की छूट और सोने के आभूषण बनाने के शुल्क पर 25% तक की विशेष छूट दे रहा है। ये विशेष लॉन्च ऑफर ग्राहकों को असाधारण कीमतों पर पसंदीदा आभूषण खरीदने का एक शानदार अवसर प्रदान करते हैं। नए शोरूम उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट खरीदारी का अनुभव देने का वादा भी करते हैं, जिसमें किसना के बेहतरीन हीरे और सोने के आभूषण संग्रह की विस्तृत श्रृंखला शामिल है।

लॉन्च पर ख़ुशी व्यक्त करते हुए, हरि कृष्णा ग्रुप के संस्थापक और एमडी, श्री घनश्याम ढोलकिया ने कहा, “हमें नोएडा एवं ओमेक्स चौक, दिल्ली, एनसीआर में अपनी उपस्थिति स्थापित करने पर बहुत खुशी है। हमारी मुख्य ताकतों में से एक हमारा ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण है। हमारी एकमात्र ज्वेलरी ब्रांड हैं जो हीरे के आभूषणों पर बाय-बैक और एक्सचेंज के समय भी मेकिंग चार्ज पर कोई कटौती नहीं करते हैं। ‘हर घर किसना’ के साथ, हमारा लक्ष्य भारत का सबसे तेजी से बढ़ने वाला आभूषण ब्रांड बनना है, जिससे हर महिला का बेहतरीन आभूषण खरीदने का सपना साकार हो सके।”
किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी के डायरेक्टर श्री पराग शाह ने कहा, “दिल्ली, एनसीआर में हमारे 7वें और 8वें शोरूम एक बेहतरीन खरीदारी अनुभव प्रदान करने का प्रमाण हैं। ये शोरूम पारंपरिक कलात्मकता को आधुनिक शैली के साथ एकीकृत करते हैं, जो एक अनूठा मिश्रण पेश करते हैं जो स्थानीय सांस्कृतिक समृद्धि और विकसित हो रही उपभोक्ता प्राथमिकताओं के साथ प्रतिध्वनित होता है। हम उपभोक्ताओं का स्वागत करने और उन्हें हमारे बेहतरीन संग्रह पेश करने के लिए तत्पर हैं, जिनमें से प्रत्येक डिजाइन शिल्प कौशल और सुंदरता के लिए हमारे जुनून को दर्शाता है।”
अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के अलावा, किसना ने लॉन्च इवेंट के हिस्से के रूप में वृक्षारोपण अभियान का आयोजन किया एवं संकल्प लिया। इस पहल में शोरूम और आस-पास के इलाकों में पौधे लगाना शामिल था, जो पर्यावरणीय स्थिरता और सामुदायिक कल्याण के लिए किसना के समर्पण का प्रतीक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *